Free Video Downloader

IPL 2022: अंडर-19 स्टार राजवर्धन का अभी तक नहीं हुआ IPL डेब्यू, कोच फ्लेमिंग बोले- प्रतिभा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली टीम अब तक 6 मैच हार चुकी है. अगर सीएसके को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो उसे शेष मैचों में भारी अंतर से जीत दर्ज करनी होगी. सोमवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई को रोमांचक मुकाबले में 11 रनों से हराया. 6 मैच हारने के बाद भी सीएसके ने अभी तक नए खिलाड़ी राजवर्धन हैंगरगेकर को मौका नहीं दिया है. दाहिने हाथ के इस तेज गेंदबाज को अपने आईपीएल डेब्यू मैच का इंतजार है. हैंगरगेकर को लेकर टीम के हेड कोच स्टीफन प्लेमिंग ने बयान दिया है.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 8 मैच खेले हैं जिनमें कई खिलाड़ियों को मौका मिला. जबकि तेज गेंदबाज राजवर्धन हैंगरगेकर अपने आईपीएल डेब्यू मैच का इंतजार कर रहे हैं. इस साल आईपीएल के मेगा ऑक्शन में चेन्नई ने हैंगरगेकर को 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. कई लोगों को उम्मीद थी कि उन्हें इस सत्र में मौका दिया जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन में लगातार हैंगरगेकर की अनदेखी पर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

प्रतिभा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते

सीएसके की आधिकारिक वेबसाइट से बात करते हुए स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, उन्हें युवा प्रतिभावों के साथ बहुत सावधान रहना होगा. उन्होंने कहा मुझे पता है राजवर्धन ने अंडर-19 स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन यह एक कदम ऊपर है. फ्लेमिंग ने आगे कहा, हम उनके कौशल के बारे में बहुत जागरुक हैं जिन्हें उन्हें प्रदर्शन करने की आवश्यकता है. हम सिर्फ उन्हें अंदर फेंककर नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमें उस क्षमता का एहसास हो जो उनके पास है.

यह भी पढ़ें

शोएब अख्तर ने 100 मील की रफ्तार से फेंकी गेंद, पर आईसीसी ने मानने से किया इंकार, जानें क्यों?

रियान पराग का धमाल, जैक्स कैलिस और एडम गिलक्रिस्ट के विशिष्ट क्लब में मारी एंट्री

फ्लेमिंग ने आगे कहा कि वह हमारे बेहतरीन प्रोग्राम का हिस्सा हैं. वह पहले ही कुछ बड़े मैच खेल चुके हैं. यदि इस वर्ष कोई मौका बनता है तो हम उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे. गति एक चीज है. बड़े मंच पर गेंदबाजी कैसे करना है यह महत्वपू्र्ण होता है. हम उनकी प्रतिभा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Rajvardhan Hangargekar, Stephen Fleming



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

forty six  ⁄  twenty three  =