छोटी सी बाउंड्री वाली बिल्डिंग की छत पर स्केटिंग करते बच्चे, वीडियो देख कांप जाएगी रूह !


Children Rollerblading on Building Roof : कहते हैं बच्चों को संभालने के साथ-साथ थोड़ा डेयरिंग बनाना भी ज़रूरी होता है. हालांकि ये बहादुरी उतनी ही होनी चाहिए, जिसमें उनकी जान का रिस्क नहीं हो. हाल ही में चीन (China News)के इनर मंगोलिया प्रांत ( Inner Mongolia region) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें कुछ छोटे बच्चे एक ऊंची सी बिल्डिंग की छत पर आराम से रोलरब्लेडिंग यानि स्केटिंग करते नज़र आ रहे हैं.

चीन के सोशल मीडिया (Chinese Social Media) पर छाए हुए इस वीडियो को दूर से किसी महिला ने शूट किया है. कुछ हफ्ते पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो (Viral Video) में कुछ बच्चे एक बिल्डिंग की छत पर स्केटिंग ( Rollerblading on Building Roof) कर रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि स्केटिंग जैसी खतरनाक एक्टिविटी (Dangerous Activity) को बच्चे छोटी सी मुंडेर वाली ऊंची बिल्डिंग की छत पर परफॉर्म कर रहे हैं और उन्हें इससे होने वाले खतरे का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं है.

हादसे से थोड़ी ही दूर हैं बच्चे
वीडियो को मिस लिन नाम की एक महिला ने शूट किया है और इसे सोशल मीडिया पर खासा अटेंशन मिल रहा है. वायरल फुटेज में छोटे बच्चों का एक ग्रुप दो-तीन मंज़िला ऊंची इमारत की छत पर बड़े आराम से स्केटिंग करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो चीन के इनर मंगोलिया है और इन बच्चों के साथ स्केटिंग के दौरान कोई भी सुपरविज़न करने वाला बड़ा आदमी नहीं मौजूद है. तेज़ वहा वाले मौसम में एक छोटी सी बाउंड्री के सहारे बच्चों के ये खतरनाक खेल देखकर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा. गनीमत ये रही कि इस खेल में किसी भी बच्चे के साथ कोई हादसा नहीं हुआ.

पड़ोसियों ने किया पुलिस को कॉल
चीन के अखबार द पेपर के मुताबिक मिस लिन नाम की महिला, जिसने ये वीडियो बनाया था, उसने पुलिस को भी फोन किया. इसके बाद मौके पर रेस्क्यू टीम आ गई, ताकि कोई बुरा हादसा न होने पाए. बच्चों के माता-पिता को भी घटना की सूचना दी गई और बताया गया कि बच्चे किस दुर्घटना का शिकार हो सकते थे. तब जाकर माता-पिता ने अपनी गलती मानी और बच्चों की और अच्छी देखभाल का वादा किया.

Tags: Ajab Gajab news, Viral news, Viral video news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifty six  ⁄    =  seven