चैंपियंस लीग: मैनचेस्टर सिटी से हार के बावजूद रियल मैड्रिड की उम्मीदें जीवंत, रोहित शर्मा भी कर रहे थे सपोर्ट


मैनचेस्टर. फ्रांस के फुटबॉलर करीम बेंजेमा ने आखिरी क्षणों में पेनल्टी पर गोल करके यूएफा चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल के पहले चरण में मैनचेस्टर सिटी से हार के बावजूद रियल मैड्रिड की उम्मीदें जीवंत रखीं. सिटी ने पहले चरण के बेहद रोमांचक मैच में 4-3 से जीत दर्ज की. सिटी ने हालांकि आखिरी क्षणों में मौके गंवाए जिसके कारण वह बड़े अंतर से जीत हासिल करने में नाकाम रहा. भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी रियल मैड्रिड को सपोर्ट कर रहे थे.

मैनचेसस्टर सिटी ने 2 अवसरों पर दो गोल की बढ़त बनाई थी, लेकिन वह रियल मैड्रिड पर सेमीफाइनल के दूसरे चरण से पहले बड़ी बढ़त नहीं बना पाया. रियल मैड्रिड अगले सप्ताह होने वाले दूसरे चरण के मैच में वापसी करने की कोशिश करेगा. सिटी को केविन डि ब्रूएन (दूसरे मिनट) और गैब्रियल जीसस (11वें) ने शुरू में ही 2 गोल की बढ़त दिला दी थी. उसकी तरफ से दूसरे हॉफ में फिल फोडेन (53वें) और बर्नांडो सिल्वा (74वें) ने गोल किए.

इसे भी देखें, मुंबई इंडियंस की 8वीं हार के बाद रोहित शर्मा ने लिखा इमोशनल पोस्ट, फैंस बोले- साथ रहेंगे, चाहे जो हो जाए

मैड्रिड के करीम लिए बेंजेमा ने 33वें मिनट में पहला गोल किया और फिर उन्होंने 82वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला. इस बीच विनी जूनियर ने 55वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया. इस बीच रोहित शर्मा ने रात करीब 2 बजे रियल मैड्रिड के सपोर्ट में ट्वीट किया.

rohit sharma real madrid

रोहित ने रियल मैड्रिड के सपोर्ट में ट्वीट किया.

रिकॉर्ड 5 बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने ट्विटर पर रियल मैड्रिड को टैग करते हुए लिखा, ‘कम ऑन मैड्रिड.’ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल के मौजूदा सीजन में हाल खराब है. टीम अभी तक अपने सभी 8 मैच हारी है और उसका जीत का खाता तक नहीं खुला है.

Tags: Champions league, Football, Real Madrid, Rohit sharma, Sports news, UEFA Champions League



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  2  =  one