Free Video Downloader

VIDEO: ‘युवराज ने मेरी 3 गेंदों पर 3 छक्के जड़े तो मुझे लगा कि आज 6 सिक्स लगने वाले हैं…’ चहल ने सुनाया पुराना किस्सा


नई दिल्ली. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय शानदार फॉर्म में हैं. चहल आईपीएल 2022 (IPL) में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं. वह मौजूदा आईपीएल सीजन के 8 मैचों में 18 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में टॉप पर बने हुए हैं. चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से पहले एक पुराना किस्सा शेयर किया, जिसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चहल ने इस वीडियो में पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का जिक्र किया है.

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें युजवेंद्र चहल कहते हैं, ‘ आरसीबी और एमआई के बीच एक मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था. उस समय मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहा था. तब युवी पा अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने मेरी पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए. जब तीसरा छक्का लगा तो मुझे लगा कि आज छह छक्के लग सकते हैं. लेकिन मैंने खुद पर आत्मविश्वा जताया और चौथी गेंद जो मैं डालना चाहता था वही डाला और वह आउट हो गए. वह एक अच्छी मेमोरी है जो मुझे हमेशा प्रोत्साहित करती रहती है.’

यह भी पढ़ें:RCB के पूर्व कप्तान की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें IPL 2022 प्लेऑफ के लिए करेंगी क्वालीफाई

VIDEO: अर्शदीप सिंह विकेट लेने के बाद जैसे मैदान पर घोड़े दौड़ाने लगे… आपने देखा उनके जश्न का खास अंदाज?

चहल आईपीएल के 15वें सीजन में हैट्रिक ले चुके हैं. वह इस सीजन यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले गेंदबाज हैं. उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हैट्रिक सहित कुल पांच विकेट निकाले थे. इस मुकाबले को राजस्था ने 7 रन से अपने नाम किया था. इससे पहले चहल ने एक किस्सा याद करते हुए कहा था कि साल 2013 में आईपीएल मैच के बाद नशे की हालत में एक विदेशी खिलाड़ी ने उन्हें 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था.

हालांकि इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उस खिलाड़ी का नाम उजागर करने की बात कही थी. तब चहल ने कहा था कि उस समय उनके साथ कुछ भी हो सकता था, उनकी जान भी जा सकती थी. चहल ने कहा था कि उस समय वह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे.

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Yuvraj singh, Yuzvendra Chahal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  two  =  two