Free Video Downloader

VIDEO: अर्शदीप सिंह विकेट लेने के बाद जैसे मैदान पर घोड़े दौड़ाने लगे… आपने देखा उनके जश्न का खास अंदाज?


नई दिल्ली. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की जीत में अहम रोल अदा किया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल (IPL)  के 38वें मुकाबले में पंजाब ने सीएसके को 11 रन से हराकर मौजूदा सीजन में अपनी चौथी जीत दर्ज की. इस मुकाबले में अर्शदीप की शानदार गेंदबाजी के साथ साथ साथ उनका विकेट सेलिब्रेशन भी चर्चा का विषय रहा. 23 वर्षीय इस युवा तेज गेंदबाज ने 19वें ओवर में बेहद सूझबूझ भरी गेंदबाजी की, जिससे पंजाब की जीत की राह आसान हो गई.

दरअसल, अर्शदीप ने अपने चार ओवर के कोटे में 23 रन देकर एक विकेट लिए. उन्होंने मिचेल सैंटनर को क्लीन बोल्ड कर पंजाब किंग्स को दूसरी सफलता दिलाई. सैंटनर को बोल्ड करने के बाद अर्शदीप घुड़सवारी के अंदाज में विकेट का जश्न मनाते दिखे. अर्शदीप के इस खास अंदाज में विकेट सेलिब्रेशन का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें:‘मैन ऑफ द मैच’ शिखर धवन ने खोला अपनी सफलता का राज, बोले- इसलिए थी जीत बेहद जरूरी

सीएसके को 12 गेंदों पर 35 रन की जरूरत थी 

इतना ही नहीं, जब चेन्नई सुपरकिंग्स को 12 गेंदों पर जीत के लिए 35 रन की दरकार थी, तब कप्तान मयंक अग्रवाल ने इस युवा तेज गेंदबाज पर भरोसा जताते हुए उन्हें पारी का 19वां ओवर डालने को कहा. अर्शदीप के सामने क्रीज पर चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी थे. लेकिन अर्शदीप ने इस अहम मौके पर शानदार गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया. उन्होंने इस ओवर में 8 रन ही खर्च किए.

पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 11 रन से हराया 

मैच की बात करें, तो शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की मदद से पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए. जवाब में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अंबाती रायुडू के 39 गेंदों पर खेली गई 78 रन की धमाकेदार पारी के बावजूद 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी. पंजाब की ओर से कगिसो रबाडा और ऋषि धवन ने एक समान दो दो विकेट चटकाए.

Tags: Arshdeep Singh, CSK vs PBKS, IPL, IPL 2022, Mitchell Santner, Punjab Kings





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  10  =  one