RCB के पूर्व कप्तान की भविष्यवाणी, ये 4 टीमें IPL 2022 प्लेऑफ के लिए करेंगी क्वालीफाई


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 (IPL) का आधा सफर खत्म हो चुका है. फैंस और क्रिकेट जानकारों ने अब भविष्यवाणी करना शुरू दिया है कि कौन सी चार टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी. न्यूजीलैंड और आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कोच डेनियल विटोरी ने भी अपनी प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों का नाम बता दिया है. 26 मार्च से शुरू हुए आईपीएल के 15वें सीजन का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा.

ईएसपीएनक्रिक इंफो को दिए इंटरव्यू में डेनियल विटोरी ने राजस्थान रॉयल्स, गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की बात कही है. बकौल विटोरी, ‘ राजस्थान और आरसीबी के अलावा इस साल हिस्सा ले रहीं दो नई टीमें हैं. मुझे लगता है कि इन टीमों ने इस पोजिशन के लिए अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. इन टीमों का बेहतरीन संयोजन इन्हें वहां तक पहुंचाएगा.’

यह भी पढ़ें:VIDEO: अर्शदीप सिंह विकेट लेने के बाद जैसे मैदान पर घोड़े दौड़ाने लगे… आपने देखा उनके जश्न का खास अंदाज?

‘मैन ऑफ द मैच’ शिखर धवन ने खोला अपनी सफलता का राज, बोले- इसलिए थी जीत बेहद जरूरी

हार्दिक पंडया की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स ने मौजूदा आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. दोनों के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें हैं. हालांकि इन तीन में से दो लखनऊ सुपर जायंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद का प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की भविष्यवाणी करना मुश्किल है.

केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन खेले सात में से 5 मैच जीते हैं. एसआरएच टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. ऐसे में उसका प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना तय है.

राजस्थान रॉयल्स ने सात मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज कर 10 अंक अर्जित किए हैं. इस टीम ने अभी तक दो मैच गंवाए हैं. आरआर टीम अंक तालिका में फिलहाल तीसरे नंबर पर है. उसे प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए कम से कम तीन मैच और जीतने होंगे. हालांकि वह 14 अंक लेकर भी क्वालीफाई कर सकती है. लेकिन इसके लिए उसे अपना नेट रनरेट सुधारना होगा.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, IPL Playoff, Lucknow Super Giants, Rajasthan Royals, Rcb, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighty two  ⁄  41  =