IPL 2022 Point Table: CSK पर जीत के बाद पंजाब किंग्‍स की पॉइंट टेबल में छलांग, जानिए बाकी टीमों का क्‍या है हाल


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 के 38वें मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 11 रन से हरा दिया है. चेन्‍नई की यह लीग में छठी हार रही. वहीं इस जीत के बाद पंजाब आईपीएल 2022 पॉइंट टेबल में 8वें से छठे स्‍थान पर पहुंच गई है. जबकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स एक स्‍थान फिसलने के साथ ही 7वें और 8वें स्‍थान पर आ गई है.

8 में से 2 जीत और 6 हार के साथ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 9वें स्‍थान पर है, जबकि 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस 8 हार के बाद पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी 10वें स्‍थान पर है. टॉप पर गुजरात टाइटंस का कब्‍जा बरकरार है. जबकि लीग में धीमी शुरुआत करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद दूसरे स्‍थान पर है. राजस्‍थान रॉयल्‍स , लखनऊ सुपर जायंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे, चौथे और 5वें स्‍थान पर है.

बटलर और चहल की मजबूत स्थिति
ऑरेंज कैप राजस्‍थान रॉयल्‍स के जोस बटलर के पास है. बटलर ने अभी तक 7 मैचों में 491 रन बनाए. उन्‍होंने 3 शतक भी जड़ दिए हैं. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्‍तान केएल राहुल दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. राहुल के 8 मैचों में 368 रन हो गए हैं. पर्पल कैप राजस्‍थान रॉयल्‍स के युजवेंद्र चहल के पास हैं. चहल ने 7 मैचों में 18 विकेट लिए. दूसरे नंबर पर टी नटराजन हैं, जिन्‍होंने 7 मैचों में 15 विकेट लिए.

Explainer: ऋषि धवन हेड प्रोटेक्शन पहनकर गेंदबाजी करने क्यों उतरे? जानिए क्या है इसका राज

IPL: चेन्नई सुपर किंग्स की सीजन में छठी हार, रवींद्र जडेजा ने बताई टीम के खराब प्रदर्शन की बड़ी वजह

पंजाब और चेन्‍नई के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए. शिखर धवन ने 59 गेंदों पर नाबाद 88 रन और भानुका राजपक्षे ने 42 रन बनाए. जवाब में चेन्‍नई निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी.

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Punjab Kings



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifty four  ⁄    =  nine