Free Video Downloader

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


पुणे. आईपीएल 2022 में आज 39वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में होगा. आरसीबी इस मुकाबले में आरसीबी का इरादा जीत हासिल कर टॉप 4 में पहुंचने का होगा. उधर राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी. संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम ने पिछले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि आरसीबी को अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. आइए हम आपको आज खेले जाने वाले मैच से पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आरसीबी का प्रदर्शन शानदार रहा है. फाफ डुप्लेसी की टीम ने 15वें सीजन में 8 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 3 हारे हैं. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो 10 अंकों के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम चौथे स्थान पर है. दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स ने टूर्नामेंट में 7 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 2 हारे हैं. 10 अंकों के साथ रॉयल्स की टीम तीसरे नंबर पर है.

RCB के पास मनोवैज्ञानिक बढ़त

आईपीएल 2022 में दोनों टीमें दूसरी बार एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. इससे पहले 5 अप्रैल को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से हराया था. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट पर 169 रन बनाए थे. आरसीबी ने जीत के लिए 170 रनों का टारगेट 5 गेंद शेष रहते पूरा कर लिया था. कुल मिलाकर इस मैच में मनोवैज्ञानिक बढ़त आरसीबी के पास है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: क्‍या शिखर धवन के भाई हैं ऋषि धवन? जानिए क्‍या हैं दोनों के बीच रिश्‍ता

क्‍या IPL 2022 से बाहर हो गई है CSK? 8 में से गंवा चुकी है 6 मैच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वानिन्दु हसरंगा, जोश हेजलवुड, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग XI: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान), शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, करुण नायर, रविचंद्रन अश्विन, ओबेड मेकॉय, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Royal Challengers Bangalore



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

forty two  ⁄  seven  =