Asia Championships: सात्विक-चिराग की जोड़ी दूसरे दौर में, 27 मिनट में जीता पहले राउंड का मैच


मनीला. सात्विक साईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारत की शीर्ष पुरुष जोड़ी ने मंगलवार को सीधे गेम में जीत के साथ बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप (बीएसी) के दूसरे दौर में जगह बनाई.
दुनिया की सातवें नंबर और यहां तीसरी सीड भारतीय जोड़ी को अपिलुक गेटराहोग और नातचानोन तुलामोक की थाईलैंड की जोड़ी के खिलाफ पहले दौर के मुकाबले में 21-13 21-9 की जीत के दौरान अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा. भारतीय जोड़ी ने 27 मिनट में जीत दर्ज की. सात्विक और चिराग अगले दौर में अकिरो कोगा और ताइची साइतो की जापान की जोड़ी से भिड़ेंगे.

इशान भटनागर और तनीषा क्रास्टो ने भी मिश्रित युगल के दूसरे दौर में जगह बनाई. भारतीय जोड़ी ने लाउ च्युक हिम और युंग एनगा टिंग की हांगकांग की जोड़ी को आधा घंटा चले मुकाबले में 21-15 21-17 से शिकस्त दी. कृष्ण प्रसाद गारगा और विष्णुवर्धन गौड़ पंजाला की भारतीय पुरुष जोड़ी को, हालांकि पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा. भारतीय जोड़ी को कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद कांग मिनह्युक और किम वोन्हो की दक्षिण कोरिया की जोड़ी के खिलाफ तीन गेम में 10-21 21-19 16-21 से हार झेलनी पड़ी.

मंगलवार को ही पुरुष युगल में एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला की भिड़ंत फजार अलफियान और मोहम्मद रियान एड्रियांतो की इंडोनेशिया की चौथी वरीय जोड़ी से होगी, जबकि मिश्रित युगल में वेंकट गौरव प्रसाद और जूही देवांगन को इंडोनेशिया के प्रवीण जोर्डन और मेलाती देइवा के खिलाफ उतरना है.

Tags: Badminton, Chirag shetty, Satwiksairaj Rankireddy, Sports news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  one  =  9