कोच जयवर्धने ने मुंबई इंडियंस टीम में बदलाव के दिए संकेत, ईशान किशन के लिए कही ये बात


मुंबई. मुंबई इंडियंस के कोच माहेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिए हैं. उन्होंने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम अभी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स से हार झेलनी पड़ी जो उसकी लगातार आठवीं हार है.

जयवर्धने से मैच के बाद जब बल्लेबाजी क्रम में संभावित बदलाव के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘अच्छा सवाल है. मुझे इसकी समीक्षा करने और कोई रणनीति तैयार करने से पहले अन्य कोच के साथ भी बात करनी होगी. बल्लेबाजी हमारे लिए चिंता का विषय है, विशेषकर अच्छे विकेटों पर भी हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं. टीम में अनुभवी बल्लेबाज हैं जो परिस्थितियों से वाकिफ हैं और पूर्व में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. हमें इससे आगे बढ़ना होगा और यदि हमें बदलाव करने की जरूरत पड़ती है तो हम ऐसा करेंगे.’

यह भी पढ़ें:RCB vs RR Match Preview: बैंगलोर के सामने बटलर के बल्ले को खामोश रखना मुश्किल चुनौती, कोहली पर भी रहेगी निगाहें

पंजाब किंग्स से चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

इस श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा, ‘हमने अब तक कुछ बदलाव किये लेकिन बहुत अधिक नहीं. हम बल्लेबाजरी में निरंतरता बनाए रखना चाहते थे. निश्चित तौर पर कुछ चिंताएं हैं क्योंकि चाहे हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं या लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं, हमारे प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है. जयवर्धने की योजना ईशान किशन से भी बात करने की है जो पहले दो मैचों में अर्धशतक जमाने के बाद रन बनाने के लिये जूझ रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘वह जूझ रहे हैं. हमने उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलने की छूट दी थी. मैंने आज उससे अभी तक बात नहीं की लेकिन मैं जल्द ही उससे चर्चा करूंगा.’ मुंबई ने इस साल के शुरू में आईपीएल नीलामी में किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. कप्तान रोहित शर्मा भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जबकि अनुभवी कायरन पोलार्ड भी नहीं चल पा रहे हैं.

Tags: IPL, IPL 2022, Ishan kishan, Mahela Jayawardene, Mumbai indians, Rohit sharma



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixty  ⁄  30  =