Kerala blasters beat Mumbai City FC in Indian Super League reach on 5th spot in points table


मडगांव. मौजूदा चैंपियन मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City FC) की इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के मौजूदा सत्र (ISL-2021) में लगातार चार जीत के अभियान पर केरल ब्लास्टर्स ने रविवार को रोक लगा दी. केरल की टीम ने 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही मुंबई सिटी टीम को 3-0 के बड़े अंतर से हराकर उलटफेर कर दिया. हालांकि मुंबई टीम को अंकतालिका में कोई नुकसान नहीं हुआ और वह अब भी टॉप पर बरकरार है.

केरल ब्लास्टर्स की मौजूदा सीजन में यह दूसरी जीत है. इस जीत के साथ केरल की टीम अंकतालिका में आठवें से पांचवें स्थान पर आ गई है. कोच इवान वुकोमैनोविक की टीम केरल के खाते में 6 मैचों में 2 जीत और 3 ड्रॉ से 9 अंक हो गए हैं. अंकतालिका की बात करें तो मुंबई के बाद दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर पर मौजूद क्रमश: हैदराबाद एफसी, जमशेदपुर और चेन्नईयिन एफसी के 11-11 अंक हैं.

वहीं, अपनी दूसरी हार के बावजूद मुंबई की टीम अंकतालिका के टॉप पर बनी हुई है. कोच डेस बकिंगहम की देखरेख में खेल रहे मुंबई सिटी एफसी के 7 मैचों में 5 जीत से 15 अंक हैं.

इसे भी देखें, एफसी गोवा को ड्रॉ पर रोककर हैदराबाद दूसरे नंबर पर पहुंचा, चेन्नई ने ओडिशा को दी मात

केरल के लिए सहल अहमद समद (27वें मिनट), एल्वेरो वाज्क्यूएज (47वें मिनट), जोर्गे डियाज (51वें मिनट) में गोल किए.  मैच में मुंबई के गोलकीपर मोहम्मद नवाज ने दो-तीन मौकों पर शानदार बचाव किए नहीं तो केरल की जीत का अंतर और बड़ा होता.

Tags: Football, Indian super league, ISL, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve  ⁄    =  two