Indian Super league fc goa vs Hyderabad match drawn at bambolim chennaiyin fc beat odisha


वास्को. पूर्व चैंपियन चेन्नईयिन एफसी (Chennaiyin FC) ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल (ISL-2021) के मैच में ओडिशा एफसी को 2-1 से हरा दिया. इसी के साथ चेन्नई टीम ने जीत की राह पर वापसी की. वहीं, शनिवार को बामबोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए अन्य मुकाबले में एफसी गोवा (FC Goa) ने हैदराबाद एफसी को 1-1 के ड्रॉ पर रोका.

तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मुकाबले में चेन्नई के लिए जरमनप्रीत सिंह ने आईएसएल में पहला गोल दागा. मिरलान मुर्जाएव ने दूसरे हाफ में एक और गोल करके बढ़त दोगुनी कर दी. ओडिशा के लिए एकमात्र गोल जावी हर्नांडेज ने 90वें मिनट में दागा. इस जीत के बाद चेन्नई टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. ओडिशा लगातार दूसरी हार के बाद पांचवें स्थान पर खिसक गया है.

इसे भी देखें, ISL 2021 : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने तोड़ा अपनी हार का सिलसिला, ईस्ट बंगाल को दी मात

गोवा और हैदराबाद के बीच मुकाबले में दोनों गोल दूसरे हाफ में हुए. हैदराबाद को चियानीस ने 54वें मिनट में गोल से बढ़त दिलाई जिसके बाद गोवा के लिए ऐरन ने 62वें मिनट में गोल से स्कोर बराबर कर दिया. आईएसएल की मौजूदा अंकतालिका की बात करें तो फिलहाल हैदराबाद एफसी 11 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है जबकि मुंबई सिटी 15 अंकों के साथ टॉप पर है. चेन्नई टीम 11 अंकों के साथ चौथे और ओडिशा एफसी 9 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है. एफसी गोवा 7वें नंबर पर पहुंच गया है.

Tags: Football, Indian super league, ISL, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

46  ⁄  twenty three  =