Ashes 2021 usman khawaja shows moon walk in stadium as australia inching towards victory in adelaide test watch its video


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने एक दिन पहले अपना 35वां जन्मदिन मनाया था. लेकिन उसका जश्न अभी भी जारी है. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ख्वाजा एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर थिरकते नजर आए. दरअसल, ख्वाजा को इस टेस्ट में खेलने का मौका तो नहीं मिला. लेकिन वो बतौर सब्सिट्यूट फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. पीछे स्टैंड्स में बार्मी आर्मी के सदस्य बैठे थे. वो पीछे से ख्वाजा को कुछ कह रहे थे. अचानक ख्वाजा ने ‘मून वॉक’ करना शुरू कर किया. उन्हें ऐसा करते देख फैंस भी खुश हो गए और ताली बजाने लगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इसका एक वीडियो शेयर किया है.

उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) का यह डांस मूव स्टेडियम में लगे बड़े स्क्रीन पर भी दिखाया गया. उस्मान मौजूदा दौर में ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतर बल्लेबाजों में से एक हैं. लेकिन उन्हें एशेज सीरीज (Ashes Series) में अब तक मौका नहीं मिला है. कोच जस्टिन लैंगर ने मार्कस हैरिस पर भरोसा जताया है.

AUS vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड ने चौथे दिन ही गंवा दिए 4 विकेट, ऑस्ट्रेलिया जीत की ओर बढ़ा

जहां तक एडिलेड टेस्ट की बात है तो ऑस्ट्रेलिया की जीत नजर आने लगी है. चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 9 विकेट पर 230 रन बनाकर घोषित की, इससे इंग्लैंड को जीत के लिए 468 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने इंग्लैंड के 4 विकेट भी झटक लिए थे. अभी इंग्लैंड लक्ष्य से 386 रन दूर है, जबकि ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 6 विकेट की दरकार है.

झाय रिचर्ड्सन ने रॉरी बर्न्स (Rory Burns) और हसीब हमीद (Haseeb Hameed) को पैवेलियन भेजा. जबकि कप्तान जो रूट (Joe Root) को तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आउट किया. रूट ने 67 गेंद में 24 रन बनाए. डेविड मलान (20) को नेसर ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. स्टंप्स के समय बेन स्टोक्स 3 रन बनाकर क्रीज पर थे. इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट पर 473 रन बनाने के बाद अपनी पहली पारी घोषित की थी और इंग्लैंड को 236 रन पर ऑल आउट कर दिया था.

Tags: Ashes, Ashes 2021, Ashes 2021-21, Ashes 2021-22, Cricket news, Usman khawaja





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

24  ⁄    =  eight