Harbhajan singh and irfan pathan in kaun banega crorepati episode with amitabh bachchan watch video – ‘हरभजन की बड़ी पिटाई होने वाली है बच्चन जी के हाथों से…’ कमेंट्री सुन आप भी हंसेंगे


नई दिल्ली. दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आजकल चर्चा में हैं. दरअसल, उनके कभी राजनीति में जाने की अटकलें लग रही हैं तो कभी रिटायरमेंट के ऐलान की. यह भी कहा जा रहा है कि वह आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2022) से पहले रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे और किसी फ्रेंचाइजी के साथ बतौर सपोर्ट स्टाफ जुड़ेंगे. इसी बीच वह पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में बतौर मेहमान पहुंचे.

हरभजन सिंह इस एपिसोड के दौरान बिग बी’ से मशहूर अमिताभ बच्चन को गेंदबाजी करते हैं, जिसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि हरभजन जब गेंदबाजी कर रहे हैं तो इरफान पठान कमेंट्री करते हैं और कहते हैं- हरभजन की बड़ी पिटाई होने वाली है बच्चन जी के हाथों से. इतना सुनते ही हरभजन हैरानी से इरफान की तरफ देखने लगते हैं.

इसे भी देखें, इरफान पठान SRH के सपोर्ट में, वॉर्नर को लेकर किया अजीब ट्वीट

इरफान पठान और हरभजन सिंह, दोनों ने ही सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप शेयर किए हैं. इसमें कमेंट्री के अंदाज में इरफान पठान कहते हैं, ‘हरभजन सिंह के हाथ में गेंद. बड़ी पिटाई होने वाली है हरभजन की, बच्चन जी के हाथों से.’ इतना सुनते ही हरभजन हैरानी से इरफान को देखते हैं. वह फिर अमिताभ बच्चन के लिए गेंद फेंकते हैं. अमिताभ के हाथों में बल्ला होता है जिससे वह गेंद को खेलते हैं और फिर सभी चौका बताने लगते हैं.

अमिताभ भी चौके का इशारा करते हैं और कहते हैं- क्या बात है, चौका हो गया. फिर इरफान आगे कहते हैं, ‘इतनी बढ़िया बल्लेबाजी हो रही है. गेंद के धागे खोल दिए हैं.’ अगली गेंद पर अमिताभ एक हवाई शॉट खेलते हैं. फिर जश्न मनाया जाने लगता है. हरभजन फिर कहते हैं- मेरी ख्वाइश थी कि मैं इतने बड़े-बडे़ बल्लेबाजों को आउट कर चुका हूं लेकिन उस लिस्ट में आपका नाम भी जुड़ जाता तो मेरी रिटायरमेंट और भी बढ़िया हो जाती.’

Tags: Amitabh bachchan, Cricket news, Harbhajan singh, Irfan pathan, Kaun banega crorepati, KBC





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty  ⁄  2  =