Sports news 15th december2021 live updates pakistan vs west indies pv sindhu


नई दिल्‍ली. पाकिस्तान ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज (Pakistan vs West Indies) को नौ रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनायी. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और आठ विकेट पर 172 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 163 रन बनाकर आउट हो गयी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने  राष्ट्रीय स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए स्टेडियम में बहुत कम लोगों के पहुंचने के बाद दर्शकों से स्टेडियम में मैच देखने के लिए आने की अपील की.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने महीनों की कोविड-19 (Covid-19) पाबंदियों के बाद स्टेडियम की क्षमता के शत प्रतिशत दर्शकों को आने की स्वीकृति दी थी लेकिन बामुश्किल चार हजार दर्शक स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे. पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि इन मैचों के लिए इतने कम दर्शकों का स्टेडियम में आना निराशाजनक है. सामान्य कीमत से आधी राशि में टिकट बेचने के बाद हमने अधिक लोगों के स्टेडियम में आने की उम्मीद की थी.

मौजूदा चैंपियन पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने मंगलवार स्लोवाकिया की मार्टिना रेपिस्का पर 21-7, 21-9 से एकतरफा जीत दर्ज करके विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. उदीयमान खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने भी जापान के 15वें वरीय केंटा नाशिमोटो को 22-20, 15-21, 21-18 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  ten  =  1