India vs south africa virat kohli Requests Media Not to Capture Vamika photo goes viral


नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) और बीसीसीआई (BCCI) के बीच का विवाद इस समय क्रिकेट की दुनिया में छाया हुआ है. साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से एक दिन पहले कोहली ने जो प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की, उससे बीसीसीआई के साथ उनके मतभेद सबके सामने आ गए हैं. भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान ने बीसीसीआई के दावों को सिरे से खारिज कर दिया. जिसके बाद सवाल उठ रहा है कि कोहली और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) में से किसके दावे सही है और कौन गलत दावा कर रहा है.

इस विवाद के बीच टीम इंडिया गुरुवार की सुबह साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुई. साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के साथ भारत को 3 टेस्‍ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. मुंबई एयरपोर्ट पर कोहली ने बेटी वामिका (Vamika) को लेकर मीडिया से अपील की, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

‘परफेक्‍ट डैड’ कोहली को पसंद कर रहे हैं फैंस 
कोहली जैसे ही टीम बस से बाहर निकले. वहां मीडिया मौजूद थी. कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा भी उनके साथ थी. कोहली ने मीडिया से बेटी वामिका की फोटो न खींचने की अपील की. कोहली की परफेक्‍ट डैड की इस इमेज को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. टीम ने गुरुवार की सुबह जोहानिसबर्ग के लिए उड़ान भरी.

टेस्ट क्रिकेट में भारत की तरफ से पहली गेंद खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज को जब मांगनी पड़ी भीख

हरभजन सिंह अब नेता बनने की रेस में ? कभी पंजाब सरकार ने ऑफर किया था डीएसपी का पद

इन सबके बीच कोहली ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में साफ कर दिया है कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्‍ध रहेंगे. दरअसल पहले खबर आ रही थी कि कोहली वनडे सीरीज के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं, मगर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान ने इसे सिरे से खारिज कर दिया.

Tags: Anushka sharma, Cricket news, Sourav Ganguly, Vamika, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10  ⁄    =  one