David Warner cheekily pulls Virat Kohli leg says copying my dance moves – डेविड वॉर्नर ने खींची विराट कोहली की टांग, बोले


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजी और सोशल मीडिया संसेशन डेविड वॉर्नर (David Warenr) हमेशा सुर्खियों में रहने का एक तरीका ढूंढ ही लेते हैं. खेल का मैदान हो या सोशल मीडिया, वॉर्नर इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. मैदान पर वह इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज (Ashes Series) में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. वहीं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज और कमेंट को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. वह भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय गीतों की नकल, बॉलीवुड, टॉलीवुड के गानों और सीन्स पर परफॉर्म करने के साथ-साथ जमकर डांस भी करते हैं. अब हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) के एक वीडियो पर कमेंट करके वॉर्नर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

इस बार डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की टांग खींची है. दरअसल, विराट कोहली ने एक प्रमोशनल वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली के इस डांस को देकर वॉर्नर ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

Ashes: डेविड वॉर्नर शतक से चूके, लेकिन बना गए बच्चे का दिन स्पेशल- VIDEO

डेविड वॉर्नर ने अपने दोस्त विराट कोहली के इस डांस पर एक मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ”मेरे डांस मूव्स की नकल कर रहे हो.” बता दें कि विराट और वॉर्नर भले ही क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन असल जिंदगी में दोनों खिलाड़ी काफी अच्छे दोस्त भी हैं. विराट और वॉर्नर अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं.

विराट कोहली की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर का मजेदार कमेंट

बता दें कि भारत के टेस्ट कप्तान कोहली अपने आप में एक सोशल मीडिया की बड़ी पर्सनेलिटी में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय हस्ती विराट कोहली के वर्तमान में 170 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह सोशल मीडिया पर प्रचार अभियानों के लिए मोटी रकम वसूलते हैं. फिटनेस के लिए भारतीय कप्तान की रुचि जगजाहिर है और वह “चिजल फिटनेस” के नाम से जिम और फिटनेस सेंटर की एक सीरीज के मालिक हैं. वह क्रमशः एफसी गोवा, यूएई रॉयल्स और बेंगलुरु योद्धा – आईएसएल, आईटीपीएल और प्रो रेसलिंग लीग फ्रेंचाइजी के सह-मालिक भी हैं. वह प्रसिद्ध फुटबॉलर गैरेथ बेल द्वारा समर्थित लंदन स्थित टेक स्टार्ट-अप “स्पोर्ट कॉनवो” के भी मालिक हैं.

Ashes: जोस बटलर का ‘सुपरमैन’ कैच देख खुली रह जाएंगी आंखें, हर कोई कर रहा तारीफ- VIDEO

इसके अलावा, उन्होंने व्यक्तिगत ऑडियो ब्रांड MuveAcoustics लॉन्च करने के लिए, हांगकांग स्थित इलेक्ट्रॉनिक कंपनी जीवा के साथ भागीदारी की है. कोहली के एक अन्य प्रमुख व्यावसायिक उद्यम में उनके ब्रांड वन8 के लिए प्रसिद्ध ब्रांड प्यूमा के साथ उनका सौदा शामिल है, जो ब्रांडेड परिधान, सहायक उपकरण, जूते आदि प्रदान करता है. उन्होंने 2014 में अपने ब्रांड “रॉन्ग” के जरिए फैशन की दुनिया में कदम रखा था. उनके पास एक विशेष मोबाइल एप्लिकेशन, “विराट कोहली आधिकारिक ऐप” भी है, जो उनके प्रशंसकों को उनके करीब रहने और उनके द्वारा प्रचारित ब्रांडों के विभिन्न सामान को खरीदने की अनुमति देता है.

Tags: Cricket news, David warner, Off The Field, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ninety two  ⁄  twenty three  =