Free Video Downloader

Ashses aus vs eng David Warner gifted his gloves to a child at the stadium after being dismissed for 95 watch video – Ashes: डेविड वॉर्नर शतक से चूके, लेकिन बना गए बच्चे का दिन स्पेशल


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England) के बीच एशेज सीरीज (Ashes Series) का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड के ओवल में खेला जा रहा है. यह एक डे-नाइट मैच है, जो पिंक बॉल से खेला जा रहा है. इस मैच में पैट कमिंस की जगह कप्तानी कर रहे स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. ऑस्ट्रेलिया ने अब तक गुलाबी गेंद से 8 टेस्ट मैच खेले हैं और उन सभी में उसने जीत दर्ज की है. ऑस्ट्रेलिया की कोशिश है कि वह अपने इस विजयरथ अभियान को एडिलेड में भी ना रुकने दे. ब्रिस्बेन के गाबा में पहला टेस्ट नौ विकेट से जीतने के बाद दूसरे टेस्ट मैच में भी पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही है. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) 95 रन की पारी खेलकर आउट हुए, लेकिन जाते-जाते स्टेडियम में बैठे एक बच्चे का दिन बना गए.

हालांकि, पहले सेशल में ही ऑस्ट्रेलिया को झटका लगा, जब मार्कस हैरिस महज 3 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. डेविड वॉर्नर भी पहले सेशन में हाथ खोलकर नहीं खेल पाए. इंग्लैंड टीम में वापसी करने वाले जिम्मी एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने पहले सत्र में दबाव बनाते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया, लेकिन इसके बाद वह अपने फॉर्म में नजर आए. आउट होने से पहले डेविड वॉर्नर ने शानदार पारी खेली. हालांकि, वह अपनी इस पारी में शतक बनाने से चूक गए.

Virat vs BCCI: विराट कोहली शिकायत करने का अधिकार खो चुके हैं, जो युद्ध शुरू किया उसे जीत नहीं सकते

डेविड वॉर्नर इंग्लैंड के तेज आक्रमण को झेलते आउट होने से पहले 167 गेंदों में 11 चौकों के साथ 95 रन की पारी खेली. आउट होकर वापस पवेलियन की तरफ जाते वक्त डेविड वॉर्नर ने स्टेडियम में बैठे एक बच्चे को अपने ग्लव्स बतौर गिफ्ट दिए. वॉर्नर से उनके ग्लव्स पाकर यह बच्चा भी बेहद खुश नजर आया. इस तरह शतक के चूकने वाले वॉर्नर ने एक बच्चे के लिए आज का दिन बेहद खास बना दिया. डेविड वॉर्नर के इस स्वीट जेस्चर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि मैच शुरू होने से पहले के नाटकीय घटनाक्रम में टॉस से तीन घंटे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया कि पैट कमिंस नहीं खेल सकेंगे, जो बुधवार की रात एक रेस्तरां में डिनर के दौरान कोरोना संक्रमित किसी व्यक्ति के करीबी संपर्क में आ गए थे. उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट हालांकि नेगेटिव आई है. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्मिथ पिछले तीन टेस्ट में तीसरे कप्तान हैं. दक्षिण अफ्रीका में 2018 में केपटाउन टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़खानी मामले में स्मिथ को कप्तानी गंवाने के साथ दो साल का प्रतिबंध भी झेलना पड़ा था.

Ashes: जोस बटलर का ‘सुपरमैन’ कैच देख खुली रह जाएंगी आंखें, हर कोई कर रहा तारीफ- VIDEO

टिम पेन ने चार साल पहले एक महिला सहकर्मी को अश्लील मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आने के बाद पिछले महीने कप्तानी छोड़ दी थी. उसके बाद तेज गेंदबाज कमिंस को बागडोर सौंपी गई, जिनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने पहला एशेज टेस्ट नौ विकेट से जीता. ऑस्ट्रेलियाई टीम में कमिंस की जगह माइकल नेसर और बाजू में खिंचाव के कारण बाहर तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया है.

Tags: Ashes, Ashes 2021-22, Ashes Series, AUS vs ENG, Australia vs England, Cricket news, David warner, Off The Field, Pat cummins, Stuart Broad





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  five  =  1