Free Video Downloader

Virat Kohli Sonakshi Sinha dance at Rohit Sharma Ritika Sajdeh sangeet ceremony watch viral video


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 13 दिसंबर 2015 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के साथ शादी की थी. आज रोहित और रितिका की शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं. दोनों की एक बेटी समायरा भी है. रोहित और रितिका की शादी की सालगिरह के मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो रोहित और रितिका की संगीत सेरेमनी का है. इस वीडियो में विराट कोहली को डांस करते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ ‘साड़ी के फॉल सा कभी मैच किया रे’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट ने रोहित शर्मा की संगीत सेरेमनी में सफेद रंग का पठानी स्टाइल कुर्ता-पजामा पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर रोहित और रितिका की वेडिंग एनिवर्सिरी के मौके पर यह वीडियो एक बार फिर से जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, न्यूज 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर रोहित की शादी के वक्त से वायरल रहा है.
रोहित शर्मा को जब युवराज सिंह ने दी चेतावनी, कहा- मेरी बहन की तरफ देखना भी मत

विराट कोहली की डांस काबिलियत के बारे में सभी लोग जानते ही है. विराट ने हरभजन सिंह, युवराज की शादी पर भी जमकर डांस किया था. विराट को अक्सर क्रिकेट के मैदान पर भी मैच के बीच में डांस करते हुए देखा सकता है. उनके अलग-अलग डांस मूव्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान भी रोहित शर्मा की शादी में मौदूज थे. सोहेल खान अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, शिखर धवन, प्रज्ञान ओझा, राहुल शर्मा रोहित की शादी में आए थे. बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. रितिका पहले उनकी मैनेजर थी. रितिका से मिलने के बारे में रोहित ने कई इंटरव्यूज में बताया है कि वे शूट कर रहे थे. उस समय उनके पास मैनेजर नहीं था. ऐसे में उन्‍हें काफी परेशानी हो रही थी. यह देखकर रितिका ने उनकी मदद की और इसके बाद दोनों करीब आ गए.

India vs South Africa: विराट कोहली वनडे की कप्‍तानी जाने से क्या अब भी परेशान हैं? टेस्ट कप्तान ने अभ्यास सत्र छोड़ा

दोनों अच्छे दोस्त बने. और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. छह साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रोहित ने अनोखे अंदाज के साथ रितिका को प्रपोज करने का फैसला किया था. रोहित ने रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अंगूठी देकर प्रपोज किया. ये वही जगह है जहां 11 साल की उम्र में रोहित ने अपने करियर की शुरुआत की थी. और यहीं रोहित को उनका सबसे बड़ा गिफ्ट उनका लाइफ पार्टनर मिला.

Tags: Cricket news, Off The Field, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, Sonakshi sinha, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20  ⁄    =  twenty