Free Video Downloader

India vs south africa Virat Kohli skips practice session Ahead of the South Africa tour the team India


नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) अब भारतीय वनडे टीम के कप्‍तान भी नहीं रहे. बीसीसीआई ने टी20 के बाद वनडे टीम की कप्तानी भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दे दी है और अब ऐसा लग रहा है कि भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली बीसीसीआई के फैसले से अभी भी दुखी हैं. इसी वजह से से वह अभी तक साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) जाने वाली टीम इंडिया से मुंबई में नहीं जुड़े. दरअसल साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को रविवार को मुंबई में इकट्ठा होने के लिए कहा गया था, मगर भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान कोहली कैंप के पहले दिन टीम से नहीं जुड़े.

साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने वाले भारतीय खिलाड़ी मुंबई पहुंच चुके हैं. हालांकि कोहली का अभी सभी को इंतजार है. सोमवार को सभी 3 दिन के लिए क्‍वारंटीन होंगे और इसके बाद 16 दिसंबर को जोहानिसबर्ग के लिए रवाना होंगे. इनसाइडस्‍पोर्ट की खबर के अनुसार एक बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी ने कहा कि विराट को स्‍पष्‍ट रूप से सूचित किया गया था, लेकिन वह कैंप में शामिल नहीं हुए हैं. हमें उम्‍मीद है कि वह सोमवार को शामिल होंगे.

कोहली ने नहीं की अधिकारियों से बात!
खबर के अनुसार चयनकर्ता और कुछ बीसीसीआई अधिकारी ने विराट कोहली को फोन करने की कोशिश की थी, मगर उन्‍होंने न तो फोन उठाया और न ही वापस कॉल किया. इससे पहले बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा था कि कोहली का फोन बंद है.

13 तारीख रोहित शर्मा के लिए ‘लकी’, वनडे में तीसरी बार डबल सेंचुरी जड़कर रचा इतिहास

F1 World Title: सचिन तेंदुलकर इतिहास की सबसे रोचक रेस में लुइस हैमिल्‍टन को मिली हार से दुखी, जानें क्‍या कहा

फैंस का ध्‍यान इस पर भी गया कि कोहली ने रोहित को वनडे कप्‍तान बनने की भी बधाई नहीं दी . जबकि, उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर युवराज सिंह को जन्‍मदिन की बधाई दी थी. रोहित शर्मा, अजिंक्‍य रहाणे, केएल राहुल, ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर कैंप में शामिल हो गए हैं. उन्‍होंने भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्‍हाम्‍ब्रे के साथ थोड़ी बहुत ट्रेनिंग भी की.

Tags: BCCI, Cricket news, India vs South Africa, Rohit sharma, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven  ⁄    =  one