F1 world championship title sachin tendulkar congratulates max verstappen sympathises with lewis hamilton


अबुधाबी. महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) फॉर्मला वन (F1 World Title) के इतिहास की सबसे रोचक रेस में से एक में लुइस हैमिल्‍टन को मिली हार से दुखी हैं. उन्‍होंने ट्वीट करके दुर्भाग्‍य बताया. रेडबुल के मैक्स वेरस्टाप्पेन ने फॉर्मूला वन के इतिहास की सबसे रोचक रेस में से एक में लुइस हैमिल्टन को आखिरी लैप में पछाड़ते हुए अबुधाबी ग्रां प्री जीत ली. वह विश्व चैंपियन बनने वाले पहले डच ड्राइवर बन गए हैं.

7 बार खिताब जीतने का माइकल शूमाकर का रिकॉर्ड तोड़ने की दहलीज पर खड़े हैमिल्टन ( lewis hamilton) और वेरस्टाप्पेन (max verstappen) ने आखिरी लैप में साथ शुरुआत की थी. पहले चार मोड़ में ही वेरस्टाप्पेन ने उन्हें पछाड़ दिया. रेडबुल ने 2013 के बाद पहली बार एफवन खिताब जीता. उसके बाद से हर बार मर्सीडीज जीतती आई है.

वेरस्‍टाप्‍पेन की इस जीत पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कहा कि क्‍या शानदार रेस थी. पहली बार वर्ल्‍ड चैंपियन बनने पर मैक्‍स को बधाई और भी बहुत कुछ होगा. हालांकि लुइस में लिए बुरा लग रहा है. क्‍या सीजन रहा.

रोहित शर्मा बोले, खिलाड़ियों के बीच मजबूत रिश्ता बनाना है, राहुल ‘भाई’ करेंगे मदद

Vijay Hazare Trophy: एक ही दिन, 4 मैचों में बन गए करीब 2500 रन, एक टीम तो 326 रन बनाकर भी हार गई

यदि सेफ्टी कार नहीं होती तो ट्रॉफी उन्‍हीं की होती. दुर्भाग्‍य. अगले सीजन में ऑल द बेस्‍ट. वहीं भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लिखा कि एक गेंद पर 6 रन चाहिए, सोचो क्‍या हुआ. मैक्‍स वेरस्‍टाप्‍पेन ने हिट किया. अविश्वसनीय जीत

Tags: Cricket news, Rohit sharma, Sachin tendulkar, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifty five  ⁄    =  eleven