Free Video Downloader

Virat Kohli wished yuvraj singh on his birthday shared video message watch


नई दिल्ली. भारत के बेहतरीन ऑलराउंडरों में शुमार युवराज सिंह (Yuvraj Singh) 12 दिसंबर 2021 को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की लंबी लिस्ट रही जिसमें भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी शामिल हैं. विराट ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया जिसमें वह युवराज के साथ पुराने लम्हों को याद करते नजर आए. विराट और युवराज साथ में भारतीय टीम के लिए भी खेल चुके हैं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल भी रहा है. इस वीडियो क्लिप में विराट ने याद किया कि कैसे अंडर-19 क्रिकेट के दिनों से ही वह युवराज सिंह के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने साथ ही बताया कि कैसे युवराज ने विराट का सीनियर टीम में भी स्वागत किया. कोहली ने बताया कि पंजाबी होने के कारण उनकी और युवराज की अलग-अलग चीजों में पसंद एक जैसी थी.

इसे भी देखें, धोनी दिखे युवराज के साथ, फैंस को आए पुराने दिन याद, वीडियो हुआ वायरल

विराट ने इस वीडियो मैसेज में कहा, ‘मैं अंडर -19 वर्ल्ड कप जीतकर आया था. उन्होंने (युवराज) मेरा बहुत अच्छी तरह से स्वागत किया, मुझे आराम भी दिया. मेरे साथ मजाक करना शुरू कर दिया और हमें एक जैसा ही खाना पसंद आता था. हम दोनों पंजाबी हैं, पंजाबी संगीत पसंद करते हैं, अच्छे कपड़े, जूते (मुस्कुराते हुए) पहनते हैं. इन सभी प्रकार की चीजों में हमारी कई साल तक एक जैसी पसंद रही. हम बाहर जाते थे और जाहिर तौर पर काफी खरीदारी करते थे. हमारी पसंद काफी समान थी.’

एक पुराने किस्से को याद करते हुए विराट ने बताया कि कैसे युवी उनके पास तड़के 3.30 बजे आए और कहा कि दांबुला से साइकिल पर कोलंबो चलते हैं. वे सभी इसे याद करते हुए हंसते-हंसते फर्श पर गिर गए थे. यह देखते हुए कि उन्हें अगले 2 दिन बाद मैच भी खेलना था. युवराज सिंह ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Tags: Cricket news, Indian Cricketer, Virat Kohli, Yuvraj singh, विराट कोहली





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  1  =  six