Free Video Downloader

Virat Kohli takes out his Audi E Tron GT for a spin ahead of South Africa tour in Mumbai Watch video


नई दिल्ली. विराट कोहली जितने लोकप्रिय क्रिकेट मैदान पर हैं, उतने ही मैदान के बाहर भी उनके चाहने वाले हैं. उनकी हरकत पर फैंस की नजर रहती है. विराट को लग्जरी कारों का शौक है. उनके पास आधा दर्जन से ज्यादा लग्जरी कारें हैं. एक दिन पहले वो मुंबई की सड़कों पर ऐसी ही एक लग्जरी कार की सवारी करते नजर आए. इसका वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें विराट ऑडी की सबसे पावरपुल इलेक्ट्रिक कार ऑडी ई-ट्रॉन जीटी की सवारी करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान विराट ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ग्रीन ट्राउजर पहने दिखे.

विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे वक्त से जर्मन कार ब्रांड ऑडी से जुड़े हैं. वो इसके ब्रांड एंबेसडर हैं. इसी साल जब ऑडी ने भारतीय बाजार के लिए ई-ट्रॉन और आरएस ई-ट्रॉन जीटी लॉन्च की थी, तो उस इवेंट में कोहली भी मौजूद रहे थे. विराट के पास ऑडी की ई-ट्रॉन जीटी इलेक्ट्रिक कार है. इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है.

विराट की इलेक्ट्रिक कार की खूबी
विराट की इलेक्ट्रिक कार 0-100 की रफ्तार महज 4.1 सेकेंड में हासिल कर लेती है. यह कार एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद 500 किमी का सफर तय कर लेती है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड स्पीड 245kmph तक है. इसमें लगी बैट्री सिर्फ 22 मिनट में 5 से 80 फीसदी तक चार्ज हो जाती है. पावर की बात करें तो एंट्री लेवल Audi e-tron GT quattro 469bhp की पावर और 630Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें: धोनी के चहेते ने 4 दिन में जड़ा तीसरा शतक, साउथ अफ्रीका का टिकट पक्का! धवन के लिए खतरे की घंटी

रोहित शर्मा की जिद ने छीनी विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी! बोर्ड के सामने रखी थी शर्त: रिपोर्ट

अगर क्रिकेट की बात करें तो विराट कोहली इस महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएंगे. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया वहां 3 टेस्ट की सीरीज खेलेगी. हाल ही में उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया है. उनकी जगह रोहित शर्मा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी. विराट की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को घऱेलू टेस्ट सीरीज में शिकस्त दी थी.

Tags: Captain Virat Kohli, Cricket news, India vs South Africa, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  nine  =  one