Free Video Downloader

Vijay Hazare Trophy Venkatesh Iyer of mp scored half century against Uttarakhand took 2 wickets rohit sharma


राजकोट. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन जारी है. उन्होंने शनिवार को उत्तराखंड के खिलाफ (Madhya Pradesh vs Uttarakhand) शानदार अर्धशतक लगाया और 2 विकेट भी लिए. टूर्नामेंट के अंतिम 2 मैच की बात की जाए तो अय्यर एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 183 रन बना चुके हैं. इसके अलावा इस तेज गेंदबाज ने 5 विकेट भी झटके हैं. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अभी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में साउथ अफ्रीका दाैरे के लिए (India vs South Africa) वनडे टीम में अय्यर को जगह मिल सकती है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम को कुल 3 वनडे के मुकाबले खेलने हैं.

मैच में मप्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 330 रन का बड़ा स्कोर बनाया. 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने 49 गेंद पर आक्रामक 71 रन बनाए. 3 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके अलावा ओपनर अभिषेक भंडारी ने 106 और शुभम शर्मा ने 70 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड की टीम 9 विकेट पर 253 रन ही बना सकी. इस तरह से मप्र ने यह मुकाबला 77 रनों से जीत लिया.

58 रन देकर 2 विकेट लिए

वेंकटेश अय्यर ने उत्तराखंड के खिलाफ 10 ओवर में 58 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके अलावा पुनित दाते ने भी 3 विकेट लिए. इससे पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज अय्यर ने केरल के खिलाफ 84 गेंद पर 112 रन बनाए थे. 7 चौके और 4 छक्के लगाए थे. इसके बाद गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 55 रन देकर तीन विकेट झटके थे. पहले मैच में अय्यर ने महाराष्ट्र के खिलाफ 14 रन बनाए थे और एक विकेट लिया था.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली का कप्तानी से हटाए जाने के बाद आया पहला बड़ा बयान! देखिए क्या कहा

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा की जिद ने छीनी विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी! बोर्ड के सामने रखी थी शर्त: रिपोर्ट

केकेआर ने 8 करोड़ में किया रिटेन

केकेआर (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. आईपीएल 2021 में अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया था. वे पिछले सीजन में पहली बार टी20 लीग में उतरे थे. उन्होंने 10 मैच में 370 रन बनाए थे और 3 विकेट भी लिया था. पिछले दिनों उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs New Zealand) में मौका दिया गया था. अब वे साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भी चुने जा सकते हैं.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, KKR, Rohit sharma, Team india, Venkatesh Iyer, Vijay hazare trophy, Vijay hazare trophy 2021





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifty six  ⁄  fourteen  =