Indian super league chennaiyin fc and atk mohun bagan match drawn now chennai on 3rd spot in points table


फातोर्दा. चेन्नईयिन एफसी ने शनिवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल प्रतियोगिता में खेले गए मुकाबले में एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया. इससे चेन्नई टीम लीग की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. लिस्टन कोलाको ने मैच के 18वें मिनट में गोलकर एटीकेएमबी को बढ़त दिला दी थी लेकिन व्लादिमीर कोमान ने 45वें मिनट में गोल किया जिसकी मदद से चेन्नई टीम मैच को बराबरी पर रोक अंक बांटने में सफल रही.

इस मैच से पहले चेन्नई टीम तालिका में पांचवें स्थान पर थी लेकिन एक अंक की बढ़त के साथ अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. एटीकेएमबी पांच मैचों में से दो जीत, दो हार और एक ड्रॉ की मदद से आईएसएल की तालिका में छठे स्थान पर ही बनी हुई है. शुरुआती पलों में कुछ मौके बनाने के बाद आखिरकार एटीके मोहन बागान को 18वें मिनट में सफलता मिल ही गई. लिस्टन कोलाको ने रॉय कृष्णा की मदद पर बेहतरीन गोल करते हुए एटीकेएमबी को 1-0 से आगे कर दिया.

इसे भी देखें, ISL: क्रिस्टियन के दम पर ओडिशा ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को दी मात

मैच के आगे बढ़ने के साथ चेन्नई ने भी अपनी लय हासिल कर ली. अनिरुद्ध थापा और लालियानजुआला चांग्ते ने 29वें और 32वें मिनट में शानदार मौके बनाए लेकिन उसे गोल में नहीं बदल सके. टीम को 41वें मिनट में एक कॉर्नर मिला, जिस पर गोल का मौका बन सकता था लेकिन एटीकेएमबी के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने शानदार बचाव किया. 45वें मिनट में हालांकि कोमान ने अमरिंदर को कोई मौका नहीं दिया और गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया. लुकास गिकेविच की मदद पर कोमान ने यह गोल किया.

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच आगे निकलने की होड़ थी लेकिन दोनों ने एक दूसरे के आक्रमण को कुंद करने में सफल रहे. इस हाफ में कोई भी गोल करने में सफल नहीं रहा और दोनों टीमों को अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा.

Tags: Football, Indian super league, ISL, Mohun Bagan, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

60  ⁄    =  six