David warner Pushpa attack video posted on social media Virat Kohli commented watch – डेविड वॉर्नर ने पोस्ट किया ‘पुष्पा’ के गाने पर डांस Video, विराट कोहली ने पूछा


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फोटो-वीडियो से फैंस का मनोरंजन भी करते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक वीडियो शनिवार को पोस्ट किया जिसमें वह अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. हालांकि उन्होंने फेस स्वैप एप का इस्तेमाल किया जिसमें अल्लू अर्जुन की जगह उनका चेहरा नजर आ रहा है.

डेविड वॉर्नर भले ही एशेज सीरीज (Ashes Series) में खेल रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने में वह पीछे नहीं हैं. एशेज सीरीज के पहले मैच में वॉर्नर ने 94 रन की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिसबेन में इस मुकाबले को 9 विकेट से जीता. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली.

इसे भी देखें, विराट ने Anniversary पर अनुष्का-वामिका संग शेयर की तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

इस जीत के बाद वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह फिल्म ‘पुष्पा’ के नए गाने  ‘आई बिड्डा इधि ना अड्डा’ में फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन की जगह अपना चेहरा लगाकर डांस करते नजर आए. दिलचस्प है कि यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हॉलीवुड की तुलना में बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों के गाने पर वीडियो ज्यादा शेयर करता है.

virat kohli comment on david warner video

डेविड वॉर्नर के वीडियो पर विराट का कमेंट

वॉर्नर के इस वीडियो को अभी तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस पर कमेंट किया. विराट ने लिखा, ‘यार तुम ठीक तो हो?’ जाहिर  तौर पर वह वॉर्नर की टांग खिंचाई कर रहे थे. वॉर्नर ने भी कमेंट पर रिप्लाई किया और लिखा- थोड़ा दर्द होता है लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे दिमाग में हैं, कभी ठीक नहीं होते.’

इससे पहले भी वह रजनीकांत के गाने पर भी डांस करते नजर आए थे. उस वीडियो में भी उन्होंने चेहरा बदलकर वीडियो पोस्ट किया था जिसे काफी पसंद किया गया. वॉर्नर ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में 176 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के जड़े. इस मुकाबले में इंग्लैंड की पहली पारी में 147 रन पर सिमटी जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 425 रन बनाए. इसके बाद इंग्लैंड टीम दूसरी पारी में 297 रन बना पाई जिससे ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मात्र 20 रन का लक्ष्य मिला. इसे उसने 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

Tags: Ashes, Ashes 2021-22, Captain Virat Kohli, Cricket news, David warner, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  two  =  two