Free Video Downloader

VVS Laxman Praises Mayank Agarwal said with sheer self belief batsmen made a remarkable comeback


मुंबई. अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज और जल्द ही राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी के हेड का पद संभालने वाले वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि मयंक अग्रवाल के न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन से उनके आत्मविश्वास का पता चलता है. रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैरहाजिरी में सीरीज में खेल रहे सलामी बल्लेबाज अग्रवाल कानपुर टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने 150 और 62 रन की शानदार पारियां खेलीं. जिसके लिये उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था.

वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा, “मयंक ने अपने आत्मविश्वास को बहुत अधिक महत्व दिया. उन्हें फॉर्म में वापसी करके इस तरह का प्रदर्शन करते हुए देखकर अच्छा लगा. मुझे लगता है कि वह उसी मानसिकता के साथ खेले जैसे कि वह प्रथम श्रेणी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हैं.”

स्पिनर के खिलाफ मयंक ने अच्छी बल्लेबाजी की: लक्ष्मण
लक्ष्मण ने स्पिनरों के खिलाफ मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बल्लेबाजी को बेजोड़ करार दिया. उन्होंने कहा कि मयंक ने विशेषकर एजाज पटेल के खिलाफ कुछ बेजोड़ शॉट खेले. लांग ऑफ और एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से लगाये छक्के उनकी पारी के सर्वश्रेष्ठ शॉट थे.

‘मयंक ने बल्लेबाजी में तकनीक बदलाव भी किए थे’
पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने मुंबई टेस्ट के दौरान मयंक ने जो तकनीकी बदलाव किए थे. उसके बारे में भी बताया. लक्ष्मण ने कहा कि कानपुर टेस्ट की दोनों पारियों में वो ऑफ स्टम्प के इर्द-गिर्द की गेंद पर आउट हुए थे. लेकिन मुंबई में खासकर पहली पारी में उन्होंने काफी सारी गेंदों को ऑफ स्टम्प के बाहर छोड़ा. वो अपने फ्रंट फुट को गेंद की लाइन पर ला रहे थे और पूरे नियंत्रण और अनुशासन के साथ खेले. लेकिन जैसे ही काइल जेमिसन और टिम साउदी हटे और स्पिनर आए उन्होंने अपने कदमों का शानदार इस्तेमाल किया.

बाबर आजम की कप्तानी में कैसे पाकिस्तान टीम का हुआ कायापलट? PCB चीफ ने बताया

Ashes, AUS vs ENG: जो रूट की रिकॉर्ड पारी से इंग्लैंड का ऑस्ट्रेलिया को करारा जवाब, स्टीव स्मिथ-सहवाग पीछे छूटे

मुंबई में मयंक ने 2 साल बाद शतक लगाया था
मुंबई टेस्ट से पहले मयंक की प्लेइंग-11 में जगह पक्की नजह नहीं आ रही थी. लेकिन अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के चोटिल होने के कारण उन्हें टीम में जगह मिली और मयंक ने इस मौके को पूरी तरह भुनाया. उन्होंने 2 साल बाद टेस्ट में शतक ठोका. इससे पहले उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर 2019 में इंदौर में डबल सेंचुरी लगाई थी. इसके बाद से उन्होंने 7 टेस्ट खेले थे. लेकिन शतक नहीं लगा पाए थे.

Tags: Cricket news, IND vs NZ, India vs New Zealand 2021, Mayank agarwal, Vvs laxman





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  1  =  three