Harbhajan Singh shares old photo with these two former players says Pehchano To Maane – हरभजन सिंह ने शेयर की अंडर-19 के दिनों की पुरानी तस्वीर, बोले


नई दिल्ली. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने करियर के शुरुआती दिनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. हरभजन आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए एक्शन में देखा गया था. वह पिछले आईपीएल के भारत में खेले गए फेज में नजर आए थे, लेकिन यूएई फेज में उन्हें मौका नहीं मिला था. हरभजन सोशल मीडिया और उससे इतर क्रिकेट और क्रिकेटरों को लेकर अपने विचार बेबाकी से रखते हैं. भज्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

हरभजन सिंह ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंडर-19 के दिनों की एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में भज्जी के साथ दो और क्रिकेटर नजर आ रहे हैं. अपने साथ इन दोनों क्रिकेटरों की तस्वीर शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने कहा है कि फैन्स इस तस्वीर में मौजूद क्रिकेटरों को पहचाने. भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ”पहचानो तो माने…. अंडर-19 वर्ल्ड कप के दिन 1998/99.”

इस तस्वीर में हरभजन सिंह के साथ दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर (Imran Tahir) और पाकिस्तान के हसन रजा (Hasan Raza) नजर आ रहे हैं. इमरान ताहिर इस तस्वीर में शर्टलेस हैं. यह तस्वीर 1998/99 अंडर-19 वर्ल्ड कप की तस्वीर है. यह वर्ल्ड कप दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था. भारत उस वर्ष फाइनल में जगह बनाने में विफल रहा था, लेकिन मेजबान देश को हराकर श्रीलंका में अगला टूर्नामेंट जीत लिया था. हालांकि, हरभजन इस टीम का हिस्सा नहीं थे.
अजिंक्य रहाणे को 2017 में केप टाउन टेस्ट से क्यों बाहर रखा गया था? रवि शास्त्री ने अब बताई वजह

बता दें कि इमरान ताहिर ने स्विच करने से पहले जूनियर स्तर पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था. इसके बाद वह सभी प्रारूपों में दक्षिण अफ्रीकी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते थे। उन्होंने 20 टेस्ट, 107 वनडे और 38 टी20 इंटरनेशनल में दक्षिण अफ्रीका का प्रतिनिधित्व किया है. दूसरी ओर, रजा ने 1996 और 2005 के बीच 7 टेस्ट और 16 वनडे मैच खेलकर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया.

डेविड वॉर्नर की पत्नी का खुलासा, कई बार ऐसा होता है जब बुरी तरह से रोने लगती हूं

हरभजन ने आखिरी बार 2016 में एक टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए खेला था. उन्होंने 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. वह 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप जीतने वाली टीमों का हिस्सा थे. हरभजन टेस्ट क्रिकेट (417) में भारत के चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्हें हाल ही में इलीट लिस्ट में रविचंद्रन अश्विन (427) ने पीछे छोड़ दिया था. अनिल कुंबले और कपिल देव टेस्ट क्रिकेट में क्रमश: 619 और 434 विकेट के साथ भारत के शीर्ष दो विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.

Tags: Cricket news, Harbhajan singh, Hasan Raza, Imran tahir, Off The Field, Social media, Viral





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14  ⁄  seven  =