Free Video Downloader

यूरो 2020 से पहले स्वीडन के दो खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित, स्पेन के लोरेंटे भी पॉजिटिव


गोटेनबर्ग (स्वीडन). यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (यूरो 2020) के लिए स्वीडन की टीम में शामिल दो खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के लिए संक्रमित पाया गया है. टीम ने टूर्नामेंट शुरू होने से तीन दिन पहले यह जानकारी दी. युवेंटस के विंगर देजा कुलुसेवस्की ने स्वीडन की चिकित्सा टीम को बीमारी से जुड़े लक्षणों के बारे में बताया, जिसके बाद उनका परीक्षण किया गया जो पॉजिटिव आया. कुलुसेवस्की स्टाकहोम में ही हैं जबकि बाकी टीम गोटेनबर्ग पहुंच गई.

गोटेनबर्ग में पहले अभ्यास मैच से पूर्व बोलोग्ना की तरफ से खेलने वाले मिडफील्डर मैटियास स्वानबर्ग टीम के चिकित्सक आंद्रेस वेलेंटाइन के पास गये और इसके बाद उनका परीक्षण कराया गया जो कि पॉजिटिव रहा. स्वानबर्ग को टीम होटल में ही अलग थलग कर दिया गया है.

इन दोनों के स्थान पर अभी किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है. यूरो 2020 शुक्रवार से शुरू होगा जिसमें पहला मैच मेजबान इटली और तुर्की के बीच खेला जाएगा.

स्पेन के कप्तान बासक्वेट के बाद अब लोरेंटे भी कोविड से संक्रमित

डिएगो लोरेंटे यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप से पहले कोविड-19 से संक्रमित होने वाले दूसरे स्पेनिश खिलाड़ी बन गये हैं. स्पेनिश फुटबॉल महासंघ ने कहा कि लोरेंटे का परीक्षण मंगलवार को पॉजिटिव आया और उन्हें अलग थलग कर दिया गया है. इससे पहले कप्तान सर्जियो बासक्वेट को संक्रमित होने के कारण टीम का अभ्यास शिविर छोड़ना पड़ा था.

महासंघ ने कहा कि इन दोनों के अलावा किसी अन्य खिलाड़ी का परीक्षण पॉजिटिव नहीं आया है. लोरेंटे के पॉजिटिव परिणाम की घोषणा स्पेन की लिथुवानिया पर अभ्यास मैच में 4-0 से जीत के बाद की गई. स्पेन ने इस मैच में अपनी अंडर-21 टीम उतारी थी. स्पेन को यूरोपीय चैंपियनशिप में अपना पहला मैच सोमवार को स्वीडन के खिलाफ खेलना है.

Tags: Covid-19 positive, Diego llorente, Euro 2020, Euro cup, Euro Cup 2020, Sweden team





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  2  =  one