Fleet of aliens army showing military power in china bizarre video goes viral sankri


दुनिया में एलियन के होने ना होने की बातें खूब होती हैं. कोई इनके अस्तित्व को लेकर स्योर है तो कोई अभी भी इनके होने पर शक करता है. एलियंस को कई बार देखे जाने का दावा किया गया है लेकिन अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. अमेरिका के कई रिटायर सैन्य ऑफिसर ने इस देश पर एलियंस (America Aleins Connection) से जुड़ी जानकारी छिपाने का आरोप लगाया है. लेकिन अब चीन से एक बड़ी खबर सामने आई है. चीन के एक पायलट और सहयोगी ने आसमान में एलियंस की आर्मी देखे जाने का दावा किया है.

चीन के एयरफोर्स के एक्सपर्ट का दावा है कि उसने 24 नवंबर को ताइवान और होंग-कोंग के बीच उड़ान भरते हुए आसमान में एलियंस की सेना (Fleet Of UFO Spotted) को देखा था. ना सिर्फ पायलट, बल्कि उसके सहयोगी ने भी इसमें हामी भरी. दोनों ने अपने एयरक्राफ्ट से ही इसका फुटेज बनाया और सबूत को कैप्चर कर लिया. इस फुटेज को कॉकपिट के अंदर से बनाया गया है. इस फुटेज में दिखाई दे रही 9 चमकीली चीजें यूएफओ बताई जा रही है.

fleet of ufo in china

आसमान में उड़ते-उड़ते हो गए गायब

चीन के एविएशन एक्सपर्ट द्वारा जारी इस फुटेज में शुरुआत में 9 यूएफओ देखे जा सकते हैं. जो थोड़ी ही देर में 12 में बदल जाते हैं. ऐसा लग रहा था जैसे एलियन की सेना अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रही हो. कैप्टेन ने जैसे ही आसमान में इस नजारे को कैप्चर किया, उसकी आवाज वीडियो में सुनाई दी कि ना जाने ये क्या है? इस रहस्य्मयी स्पेसक्राफ्ट की लाइट्स अचानक ही जलती और बुझती दिखाई दी. पायलट के मुताबिक़, ये ठीक वैसा ही था जैसे कोई सेना अपनी शक्ति का प्रदर्शन करती है.

सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर Scott C Waring ने इसका वीडियो शेयर किया. साथ ही लिखा कि एलियंस के शक्ति प्रदर्शन का नजारा. उन्होंने वीडियो के साथ साफ़ लिखा कि शायद एलियंस समुद्र के ऊपर आसमान में अपनी सैन्य ताकत का परिक्षण कर रहे थे. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. कई लोगों का कहना है कि शायद चीन पर हमले की तैयारी में एलियन जुटे हुए हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि अब एलियन भी चीन से त्रस्त हो गए हैं. वो शायद चीन की हरकतों पर निगरानी रखे हैं.

Tags: ALIENS, China, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news, World ufo day





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ninety three  ⁄    =  thirty one