euro 2020 craotia vs Czech rebublic match drawn sweden beat slovakia match report – News18 हिंदी


नई दिल्ली. यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप- यूरो 2020 (EURO 2020) में शुक्रवार को स्वीडन ने स्लोवाकिया को मात दी जबकि क्रोएशिया और चेक गणराज्य के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा. स्वीडन की टीम ने स्लोवाकिया को 1-0 से हराकर यूरो-2020 के अंतिम 16 में पहुंचने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए. स्वीडन के ग्रुप ई में चार अंक हैं जो अंतिम 16 में पहुंचने के लिए पर्याप्त हैं. स्लोवाकिया के तीन अंक हैं. उसने अपने पहले मैच में पोलैंड को 2-1 से हराया था.

फोर्सबर्ग ने 77वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया. स्लोवाकिया के गोलकीपर मार्टिन डुब्रावका ने स्थानापन्न रोबिन क्वीसन को नीचे गिरा दिया था जिससे स्वीडन को पेनल्टी मिली थी. डुब्रावका ने इसके बाद फोर्सबर्ग के शॉट को रोकने के लिए सही डाइव लगाई लेकिन वह उसे बाहर नहीं कर पाए.

दिन के दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया और चेक टीमों की भिड़ंत हुई लेकिन मैच 1-1 से ड्रॉ समाप्त हुआ. पैट्रिक स्किक ने पेनल्टी स्पॉट से गोल कर चेक गणराज्य को पहले हाफ में 1-0 की बढ़त दिलाई. दूसरे हाफ की शुरुआत में इवान पेरिसिक ने बराबरी की. इसके बाद कोई गोल नहीं हो सका और मैच ड्रॉ समाप्त हुआ. चेक टीम ग्रुप-डी में चार अंकों के साथ टॉप पर है जबकि क्रोएशिया के पास एक ही अंक है.

Tags: Euro 2020, Euro Cup 2020, Football news, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ninety six  ⁄    =  ninety six