Free Video Downloader

Cristiano Ronaldo ने यूरो 2020 प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में ‘सॉफ्ट ड्रिंक’ की बोतल की ‘बेइज्‍जती’ की, फैंस को दी पानी पीने की सलाह, देखें Video


नई दिल्‍ली. स्‍टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (cristiano ronaldo) को दुनिया का सबसे फिट फुटबॉलर माना जाता है. फिटनेस के मामले में उन्‍हें थोड़ी सी लापरवाही भी पसंद नहीं है. एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में वो फैंस को भी सेहतमंद रहने की सलाह देते हुए नजर आए. पुर्तगाल की टीम हंगरी के खिलाफ यूरो 2020 (Euro 2020) का अपना पहला मैच खेलेगी.

इस मैच से एक दिन पहले शाम को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जैसे ही रोनाल्‍डो आए, उन्‍होंने देखा कि टेबल पर उनके सामने सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल रखी हुई है. इसके बाद इस स्‍टार फुटबॉलर ने खुद ही बोतल को हटा दिया और इसके बाद पानी की बोतल को उठाया और फैंस से सॉफ्ट ड्रिंक की बजाय पानी पीने की अपील की.

रोनाल्‍डो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पुर्तगाल अपना खिताब बचाने उतरेगा. टीम में रोनाल्‍डो के अलावा फर्नांडो संतोस, एंड्रे सिल्‍वा और डियागो जोता है. रोनाल्‍डो ने कहा कि उनकी टीम पूरी तरह से तैयार हैं. यह एक मुश्किल मैच होगा. मगर हमार पूरा ध्‍यान सकारात्‍मक भावना के साथ खेलने पर है. उन्‍होंने कहा कि यदि मैं गोल करता हूं तो मुझे खुशी होगी, क्‍योंकि यह संकेत होगा कि हम जीत के करीब हैं.

Tags: Cristiano Ronaldo, Euro 2020, Euro Cup 2020, Football news, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighty four  ⁄    =  fourteen