Free Video Downloader

BCCI tweet after removed Virat Kohli from ODI captaincy says thank you


नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम इंडिया के वनडे कप्तान (ODI Captian) के पद से हटाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से ट्वीट किया गया है. यह ट्वीट विराट की कप्तानी छीने जाने के एक दिन बाद आया है, जिसमें कोहली के वनडे आंकड़ों का जिक्र करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया गया है. बीसीसीआई ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था. इसी ऐलान के साथ विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने की घोषणा भी की गई. विराट कोहली से वनडे छीनते हुए बीसीसीआई ने यह जिम्मेदारी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सौंप दी. इसी के साथ अजिंक्य रहाणे को टेस्ट की उप कप्तानी से हटाकर यह पदभार भी रोहित शर्मा को ही सौंप दिया गया.

विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने के लिए बीसीसीआई ने सिर्फ एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में लिखा था- अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने रोहित शर्मा को वनडे और टी20 इंटरनेशनल टीमों के कप्तान के रूप में नामित करने का निर्णय लिया है. इस तरह विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद बीसीसीआई की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया. इस वजह से सोशल मीडिया पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई की जमकर आलोचना हो रही थी.

अब विराट को कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद बीसीसीआई ने एक ट्वीट के जरिये पूर्व कप्तान को धन्यवाद दिया है. विराट कोहली के कुछ आंकड़ें शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है- ”एक नेता जिसने धैर्य, जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ टीम का नेतृत्व किया. धन्यवाद कप्तान विराट कोहली.”

Tags: BCCI, Cricket news, Rohit sharma, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty  ⁄    =  two