Ashes Series david warner and marnus labuschagne half centuries give Australia lead England


ब्रिसबेन. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहले टेस्ट के दूसरे ही दिन इंग्लैंड पर बढ़त हासिल कर ली है. मैच में (Ashes Series) ऑस्ट्रेलिया ने समाचार लिखे जाने तक 45 ओवर में एक विकेट पर 150 रन बना लिए हैं. यानी उसके अभी भी 9 विकेट शेष हैं. उसे 3 रन की बढ़त मिल गई है. डेविड वॉर्नर (David Warner) और मार्नस लबुशेन (Marnus Labuschagne) अर्धशतक लगाकर खेल रहे हैं. इंग्लैंड ने पहली पारी में 147 रन बनाए थे. सीरीज में कुल 5 मुकाबले खेले जाने हैं. जो रूट (Joe Root) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था, जो अब तक टीम के लिए गलत साबित हुआ है.

मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पारी की शुरुआत की. ओपनर मार्कस हैरिस सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें तेज गेंदबाज ओली रॉबिनसन ने आउट किया. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने डेविड वॉर्नर को कम से कम 4 मौके दिए. एक बार तो वे बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की गेंद पर बोल्ड भी हो गए थे. लेकिन यह नोबॉल थी. इसके अलावा रॉबिसन की गेंद पर रॉरी बर्न्स ने स्लिप पर उनका कैच छोड़ा.

वॉर्नर और लबुशेन ने की शतकीय साझेदारी

डेविड वॉर्नर और मार्नस लबुशेन शतकीय साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को बेहद मजबूत स्थित में पहुंचा दिया है. वॉर्नर 70 और लबुशेन 67 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों अब तक 140 रन की साझेदारी कर चुके हैं. वॉर्नर ने 141 गेंद का सामना किया. 7 चौके और 2 छक्के लगाए हैं. वहीं लबुशेन ने 114 गेंद पर 67 रन बनाए हैं. 6 चौके और 1 छक्के जड़े हैं.

यह भी पढ़ें: केएल राहुल को मिलने जा रही है वनडे टीम की बड़ी जिम्मेदारी, BCCI जल्द कर सकता है ऐलान

यह भी पढ़ें: 23 साल के युवा बल्लेबाज ने 16 साल बड़े गेंदबाज के उड़ाए होश, एक ओवर में जड़ दिए 5 छक्के

मैच में इंग्लैंड ने अपने सबसे दो सीनियर गेंदबाजों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को नहीं उतारा है. टीम गाबा में 35 साल से कोई टेस्ट नहीं जीत सकी है.

Tags: Ashes, Ashes Series, Australia vs England, Cricket news, David warner, Joe Root, Marnus Labuschagne, Pat cummins





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  4  =  one