युजवेंद्र चहल की पत्नी ने खेला धोनी का ‘हेलिकॉप्टर शॉट’, VIDEO हो गया वायरल


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. धनश्री एक कोरियोग्राफर हैं. ऐसे में वह अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और फैन्स उन्हें खूब पसंद भी करते हैं, लेकिन इस बार धनश्री सोशल मीडिया पर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई हैं. धनश्री इस बार अपने किसी डांस मूव के साथ नहीं, बल्कि बल्ले के साथ क्रिकेट शॉट लगाती हुई नजर आई हैं. धनश्री का यह नया अंदाज फैन्स को काफी पसंद भीआ रहा है.

दरअसल, धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री के हाथ में एक बल्ला है और वह कुछ शॉट्स खेल के दिखा रही हैं. इन शॉट्स के दौरान धनश्री चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का ट्रेडमार्क ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ भी खेलती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा, कोरियोग्राफर ने स्क्वेयर कट, स्ट्रेट ड्राइव, हुक शॉट, स्वीप शॉट सहित कई तरह के शॉट भी आजमाए हैं.

विराट कोहली की ODI कप्तानी छीनने के बाद BCCI ने किया ट्वीट, जानें क्या कहा

धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लैंगिक समानता के संबंध में संदेश दिया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है- ”खेल स्टेमिना के बारे में है न कि लड़कियों या लड़कों के बारे में.”

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं और अक्सर उन्हें कई विज्ञापनों में देखा जाता है. वह इससे पहले पिछले हफ्ते अपने नए वीडियो गाने ‘प्यार चाहिए’ के ​​लिए सुर्खियों में आई थीं. इस बीच, युजवेंद्र चहल को आईपीएल 2022 में आरसीबी द्वारा रिटेन नहीं किया गया है. वह आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में उतरेंगे. लेग स्पिनर ने आईपीएल 2021 में 18 विकेट लिए थे. उनके इस प्रदर्शन ने टी20 इंटरनेशनल टीम में वापसी का मार्ग भी प्रशस्त किया है.

Vijay Hazare Trophy: महेंद्र सिंह धोनी ने जिसे तराशा, उसने कप्तानी मिलते ही 48 घंटे में ठोका दूसरा शतक

आईपीएल 2022 की नीलामी में उन पर बड़ी बोली लगने के चांस हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले फेज में खराब परफॉर्मेंस के बाद यूएई में शानदार गेंदबाजी कर वापसी कर ली है. युजवेंद्र चहल वर्तमान समय में भारत के बेहतरीन लेग स्पिनर बने हुए हैं.

Tags: Cricket news, Dhanashree Verma, Helicopter Shot, Ms dhoni, Off The Field, Yuzvendra Chahal





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

56  ⁄  fourteen  =