क्रिस्टियन एरिक्सन को मिली अस्पताल से छुट्टी, मैच के दौरान पड़ा था दिल का दौरा Euro 2020 Christian Eriksen discharged after successful operation – News18 हिंदी


कोपेनहेगेन. मैच के दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती डेनमार्क के क्रिस्टियन एरिक्सन (christian Eriksen) को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी और वह उसके तुरंत बाद डेनमार्क के अपने साथियों से मिलने चले गये. एरिक्सन को एक सप्ताह पहले यूरोपीय चैंपियनशिप का मैच खेलते समय मैदान पर ही दिल का दौरा पड़ गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

डेनमार्क फुटबॉल महासंघ ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि एरिक्सन को सफल ऑपरेशन के बाद कोपेनहेगेन स्थित रिग्स हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गयी है. इससे पहले महासंघ ने कहा था कि एरिक्सन पर आईसीडी लगायी गयी है.

अच्‍छा महसूस कर रहे हैं एरिक्‍सन 

आईसीडी एक तरह का उपकरण होता है जिसे प्रत्यारोपित किया जा सकता है और  यह पेसमेकर का काम करता है और हृदय की सामान्य गति बनाये रखता है. इस ट्वीट में एरिक्सन के हवाले से कहा गया है कि ऑपरेशन सफल रहा और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें : 

सचिन-सहवाग ने दी मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि, ट्विटर पर उठी भारत रत्न देने की मांग

WTC Final 2021: माइकल वॉन ने कहा- बारिश ने भारत को बचाया, वसीम जाफर ने ‘लगान’ फिल्‍म से की बोलती बंद

फिनलैंड के खिलाफ यूरो कप के मुकाबले के दौरान एरिक्सन अचानक ही मैदान पर गिर पड़े. इसके बाद मेडिकल इमरजेंसी को देखते हुए मैच को सस्पेंड कर दिया गया था. एरिक्‍सन को मैदान पर ही सीपीआर दिया गया. इस घटना से पूरी दुनिया दहल गई थी. एरिक्‍सन की टीम के साथी खिलाड़ी मैदान पर फूट फूटकर रोने लगे थे.

Tags: Christian Eriksen, Euro 2020, Euro cup, Football news, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10  ⁄    =  one