Euro 2020: जीत के जश्‍न में डूबे इटली के खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत, दर्शकों के पास जाकर उतार दी अपनी पैंट, देखें Video


नई दिल्‍ली. इटली की टीम ने बेल्जियम को हराकर यूरो कप (Euro Cup 2020) के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. इटली ने शीर्ष रैंकिंग वाली बेल्जियम को म्युनिख में 2-1 से हराया . इटली के लिए बारेला ने 31वें मिनट में गोल दागा और इसके बाद हाफ टाइम से कुछ देर पहले लोरेंजों ने गोल करके स्‍कोर 2-0 कर दिया.
बेल्जियम के रोमेलु लुकाकू ने गोल करके स्‍कोर 2-1 किया. हालांकि दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने गोल दागने की काफी कोशिश की, मगर नाकाम रहीं. इटली की यह लगातार 13वी जीत है. सेमीफाइनल का टिकट कटवाने की खुशी में इटली के स्‍टार खिलाड़ी हद भूल गए. और जीत के जश्‍न में कई स्‍टार्स ने सबके सामने अपनी पैंट उतार दी.

गिवानी डी लोरेंजो , आंद्रे बेलोटी, एलेक्‍सेंडरो बास्‍तोनी ने अपनी पैंट उतारकर स्‍टैंड में फेंक दी. स्‍टार्स की इस हरकत से फैंस भी हैरान रह गए. स्‍टार्स की इस हरकत पर उनकी काफी आलोचना भी हो रही है.

यह भी पढ़ें : 

कोपा अमेरिका: मेसी की बदौलत अर्जेंटीना ने इक्वाडोर को हराया, जल्द तोड़ेंगे पेले का रिकॉर्ड

Euro Cup 2020 Roundup: केन के दम पर सेमीफाइनल में इंग्‍लैंड, डेनमॉर्क से होगा मुकाबला

 सेमीफाइनल में इटली का सामना स्‍पेन से होगा. इटली की टीम ग्रुप ए में अपने सभी 3 मैच जीतकर 9 अंकों के साथ टॉप पर रही थी. अंतिम 16 में इटली ने ऑस्ट्रिया को 2-1 से हराया था. इसके बाद क्‍वार्टर फाइनल में नंबर एक टीम बेल्जियम को मात दी.

Tags: Euro 2020, Euro Cup 2020, Football news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20  ⁄    =  five