Free Video Downloader

Ravichandran Ashwin supports ajaz patel for verified on twitter see tweet


नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) के लिए सिफारिश की है. उन्होंने ट्विटर पर वेरिफाइड होने यानी ‘ब्लू टिक’ के लिए एजाज के बारे में ट्वीट किया. खास बात है कि उनके इस ट्वीट पर 22 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक भी किया है और वे भी ट्वीट कर एजाज पटेल के अकाउंट को वेरिफाइड करने के लिए ट्विर को टैग कर रहे हैं.

रविचंद्रन अश्विन ने सोमवार को ट्वीट किया- डियर वेरिफाइड, एक पारी में 10 विकेट लेने वाले खिलाड़ी का अकाउंट जाहिर तौर पर वेरिफाइड होना चाहिए.’ उन्होंने एजाज पटेल को टैग किया और साथ ही स्माइली भी पोस्ट की. एजाज ने भारत के खिलाफ मुंबई में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में सभी 10 विकेट लिए थे. वह इस मुकाम को हासिल करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज भी बने.

इसे भी देखें, एजाज पटेल ने रचा इतिहास, भारत के खिलाफ टेस्ट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी

अश्विन के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘जाहिर तौर पर उनका अकाउंट वेरिफाइड होना चाहिए. साथ ही वह मैन ऑफ द मैच के भी हकदार थे.’ मैग्स नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘देखिए उदाहरण कि कैसे एक सच्चा भारतीय खिलाड़ी दूसरे देश के खिलाड़ी का समर्थन करता है.’

ashwin ajazj patel

अश्विन ने ट्विटर पर ‘ब्लू टिक’ के लिए एजाज पटेल की सिफारिश की है.

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की. इस दौरे में न्यूजीलैंड को एक भी जीत नसीब नहीं हुई. भारत ने पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में 3 मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से जीती और फिर टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया. न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम ने 372 रन के बड़े अंतर से हराया. कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया सीरीज का पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था.

Tags: Ajaz Patel, Cricket news, IND vs NZ, R ashwin, Ravichandran ashwin





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

40  ⁄  five  =