Free Video Downloader

Pramod Bhagat in next round of Uganda para badminton sukanta kadam also win in 1st round


कंपाला. दुनिया के नंबर-1 खिलाड़ी प्रमोद भगत (Pramod Bhagat) और पांचवें नंबर के खिलाड़ी सुकांत कदम (Sukanta Kadam) ने बुधवार को पहले दौर में अपने मुकाबलों में आसान जीत के साथ युगांडा अंतरराष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई. टोक्यो पैरालंपिक चैंपियन भगत ने युगांडा के गोडफ्रे केटालो को एसएल-3 एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में हराया. भगत ने सिर्फ 26 मिनट में सीधे गेम में 21-8, 21-10 से जीत दर्ज की.

भगत को जीत दर्ज करने के लिए बिलकुल भी पसीना नहीं बहाना पड़ा. एसएल-3 वर्ग में वे खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं जिनके शरीर के निचले अंगों में समस्या होती है. एसएल 4 वर्ग में कदम ने युगांडा के जूलियस ओबुरा को सिर्फ 22 मिनट में 21-5, 21-3 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया.

इसे भी पढ़ें, नाओमी ओसाका ने पूछा, कहां हैं यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पेंग शुआई?

प्रमोद ने पहला गेम 21-8 से आसानी से जीता जिसके बाद दूसरे गेम में युगांडा के केटालो ने वापसी की कोशिश की. हालांकि भगत ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया और दूसरा गेम 21-10 से जीत लिया.. वहीं, कदम ने बेहद आसानी से दोनों गेम जीते. उन्होंने 21- 5 से पहले गेम में जीत दर्ज की जिसके बाद दूसरे गेम में विपक्षी खिलाड़ी को केवल 3 ही अंक अर्जित करने दिए.

Tags: Indian para badminton player, Paralympic athletes, Pramod Bhagat, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirty two  ⁄    =  8