Ashleigh Barty विबंडलन जीतने के बाद टोक्‍यो पहुंचीं, खेल गांव से रहेंगी बाहर tokyo-olympics-2020-wimbledon-champion-Ashleigh Barty-to-stay-outside-games-village – News18 हिंदी


टोक्यो. एश्‍ले बार्टी (Ashleigh Barty) के जापान आने के बाद ऑस्ट्रेलियाई दल के प्रमुख इयान चेस्टरमैन ने इसकी पुष्टि की है कि दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ओलंपिक खेलगांव में नहीं रहेगी. पिछले सप्ताह विंबलडन जीतने वाली बार्टी को ओलंपिक में लय कायम रखने की उम्मीद है.
अभी तक खेलगांव में चार खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गए हैं जिनमें दक्षिण अफ्रीका के तीन और जापान का एक है. चेस्टरमैन ने कहा कि आस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों को किसी देश के खिलाड़ी से दूर रहने के निर्देश नहीं दिये हैं.

क्रिकेटर भी रह चुकी है बार्टी 

बार्टी (Ashleigh Barty) ने पहली बार विंबलडन 2021 (Wimbledon 2021) का खिताब जीता था. महिला सिंगल्स के फाइनल में उन्‍होंने चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिस्कोवा को तीन सेटों में 6-3, 6-7, 6-3 से हराया था.

Tokyo Olympics 2020: बचपन में क्‍लासमेट को परेशान करने की मिली सजा, ओलंपिक कंपोजर को देना पड़ा इस्‍तीफा

Tokyo Olympics : खेल गांव में परोसा जा रहा है दाल-परांठा, रोज नहीं होगी कमरों की सफाई

उनका यह ओवरऑल दूसरा सिंगल्स ग्रैंड स्लैम टाइटल था. इससे पहले 2019 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था. बार्टी टेनिस से पहले 2015-16 में ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में भी उतर चुकी हैं. वे ब्रिस्बेन हीट की आरे से खेलती थीं. हालांकि 9 मैच में वे एक भी अर्धशतक नहीं लगा सकी थीं. 39 रन उनका सबसे बड़ा स्कोर रहा था

Tags: Ashleigh barty, Olympics 2020, Sports news, Tennis, Tokyo 2020, Tokyo Olympics, Tokyo Olympics 2020





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirty  ⁄  five  =