Free Video Downloader

Ajaz Patel remembers old story of Virender Sehwag but he replied waqt ki aadat hai badalta zaroor hai


नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (IND vs NZ 2nd Test) में कमाल का प्रदर्शन किया. मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस टेस्ट मैच में एजाज ने भारत की पहली पारी में सभी 10 विकेट हासिल कर इतिहास रचा. क्रिकेट बिरादरी ने इसके लिए उनकी काफी तारीफ की. इसी लिस्ट में पूर्व भारतीय धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी शामिल रहे. सहवाग ने भी एजाज की तारीफ की जो एक टेस्ट पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने.

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 372 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की. भारत ने अपनी पहली पारी में 325 रन बनाए जिसके बाद न्यूजीलैंड टीम पहली पारी में मात्र 62 रन पर सिमट गई. इसके बाद मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी 7 विकेट पर 276 रन बनाकर घोषित की जिससे न्यूजीलैंड को 540 रन का लक्ष्य मिला. कीवी टीम 167 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

इसे भी देखें, शुभमन गिल को देख फैंस को याद आए सचिन तेंदुलकर, वानखेड़े मे मचाया शोर -Video

वीरेंद्र सहवाग ने एजाज को लेकर ट्वीट किया और न्यूजीलैंड के इस स्पिनर को बधाई दी. वीरू ने लिखा, ‘किसी मैच में हासिल करने के लिए सबसे मुश्किल काम, एक पारी में 10 विकेट. एक ऐसा दिन जो जिंदगी भर याद रहेगा. एजाज पटेल, मुंबई में जन्मे और अब वहीं पर रचा इतिहास. इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई.’ इस पर एजाज ने भी रिप्लाई किया और एक पुराने किस्से को याद किया.

virender sehwag on ajaz patel

सहवाग ने एजाज पटेल की तारीफ की. (Twitter)
virender sehwag ajaz patel

सहवाग ने एजाज के रिप्लाई पर भी जवाब दिया.

पटेल ने जवाब में लिखा, ‘धन्यवाद वीरेंद्र सहवाग, मजेदार कहानी मुझे अब भी याद है कि आपने कैसे ईडन पार्क के ओवल मैदान पर मेरी गेंदों को बाहर भेजा था, जब मैं नेट गेंदबाज के रूप में वहां मौजूदा था.’ फिर सहवाग ने भी ट्वीट किया, ‘वक्त की आदत है, बदलता जरूर है. आपने मुंबई में जो हासिल किया है, वह इतना असाधारण है कि भारत की जीत से ज्यादा आपके चर्चे हैं. आप और अधिक सफलता हासिल करें.’

Tags: Ajaz Patel, Cricket news, IND vs NZ, India vs new zealand, Virender sehwag





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  one  =  seven