Free Video Downloader

दो चरण की बजाय क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल में खेले जाएंगे एक ही मैच Asian Champions League will be played as single matches instead of two legs for the quarterfinals and semifinals – News18 हिंदी


कुआलालंपुर. एशियाई फुटबॉल परिसंघ (Asian Football Confederation)  ने कहा है कि कोरोना महामारी (Coronavirus) के कारण अब एशियाई चैम्पियंस लीग (asian champions league) में क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले दो चरण के नहीं होंगे, बल्कि एक ही मैच खेला जायेगा. फाइनल भी एक ही मैच का होगा और 23 नवंबर को पश्चिम क्षेत्र की किसी टीम की मेजबानी में खेला जायेगा.
पश्चिम के क्वार्टर फाइनल 16 अक्टूबर और सेमीफाइनल 19 अक्टूबर को होंगे. वहीं पूर्वी टीमों के क्वार्टर फाइनल 17 अक्टूबर और सेमीफाइनल 20 अक्टूबर को होंगे.

यह भी पढ़ें : 

रेस्‍टोरेंट से निकलते ही दिग्‍गज खिलाड़ी ने की फैंस के सामने बॉक्सिंग, फिर मदद के लिए बुलानी पड़ी सिक्‍योरिटी

PSL 2021: सीजन के शुरुआत में हालत थी बेहद खराब, फिर ‘सीक्रेट कोड’ ने मुल्‍तान सुल्‍तान को बनाया चैंपियन

कोरोना वायरस के कारण लिया गया बड़ा फैसला

एएफसी ने एक बयान में कहा कि कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए एएफसी कार्यकारी समिति ने प्रतियोगी टीमों की यात्रा न्यूनतम रखने का फैसला किया है. पहले क्‍वार्टरफाइनल से दो चरण होने वाले थे. एक मैच घर में और दूसरा बाहर खेला जाना था.पश्चिम में  सभी पांचों ग्रुप के शुरुआती मैच पूरे हो गए हैं और पूर्व में पांच ग्रुप में मैच जारी हैं.

Tags: Football news, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirty  ⁄  10  =