Free Video Downloader

tokyo olympics 2020 argentina football team lost to australia in its first group match – News18 हिंदी


सापोरो (जापान). दो बार की ओलंपिक पुरुष फुटबॉल चैंपियन अर्जेंटीना को गुरूवार को टोक्यो खेलों (Tokyo Olympics) के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से हराकर उलटफेर कर दिया. अर्जेंटीना की टीम (ARG vs AUS) को पहले ही मुकाबले में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल टीम 2008 के बाद अपना पहला ओलंपिक खेल रही है. दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी ओलंपिक खेलों में अर्जेंटीना की टीम का हिस्सा नहीं हैं.

डेंग की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लाचलान वेल्स के 14वें मिनट में किए गए गोल से बढ़त हासिल कर ली. मार्को टिलियो ने स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर उतरने के एक ही मिनट बाद 80वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल कर दिया. मुकाबले के 84वें मिनट में एडॉल्फो गाइच ने पायेरो के पास पर गेंद को हिट किया लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गोलकीपर ग्लोवर ने उनके प्रयास को नाकाम कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बाद में इसी अंतर से जीत हासिल की. ऑस्ट्रेलिया ग्रुप सी में मिस्र और स्पेन से ऊपर शीर्ष पर है.

इसे भी पढ़ें, मैरी कॉम से लेकर सानिया तक, मिलिए ‘सुपर-मॉम’ से जो टोक्यो में दिखाएंगी दम

स्पेन ने एक अन्य मुकाबले में गोल रहित ड्रॉ खेला. अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम ने 2004 और 2008 ओलंपिक में स्वर्ण पदक अपने नाम किए हैं. ऑस्ट्रेलिया का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 1992 में चौथे स्थान पर पहुंचना रहा था.

Tags: Argentina, Football news, Olympic couples, Sports news, Tokyo 2020, Tokyo olympic 2020, Tokyo Olympics





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  ten  =  1