Free Video Downloader

Tiger woods posts shared first video of practice since february after he was injured in car crash


लॉस एंजिलिस. दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) जल्दी ही गोल्फ कोर्स पर वापसी कर सकते हैं. दुनिया के महान गोल्फरों में शुमार अमेरिका के वुड्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रविवार को तीन सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वह गोल्फ कोर्स में शॉट लगाते दिख रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘आगे बढ़ रहा हूं.’

इस वीडियो में टाइगर वुड्स (Tiger Woods) के सामने एक टोकरी नुमा बाल्टी में कई सारी गेंद पड़ी है. जिसमें से एक गेंद पर वह शॉट लगा रहे हैं. उनके पीछे एक लॉन्च मोनिटर रखा हुआ, जिससे गेंद की दूरी और गति मापी जाती है.

इसे भी देखें, जीत हासिल करके वुड्स की बराबरी करने के करीब थे रहम, तभी मैच के बीच आ गई कोविड रिपोर्ट

45 साल के टाइगर वुड्स ने इस वीडियो में हालांकि कुछ कहा नहीं, लेकिन उनके शॉट लगाने के अंदाज को देख कर प्रशंसकों की उनकी पेशेवर तौर पर वापसी की उम्मीद जाग गई है. वुड्स इस साल 23 फरवरी को कार दुर्घटना में चोटिल हो गए थे और इस साल मई के बाद उन्होंने अपनी चोट के बारे में कुछ जानकारी नहीं दी है.

वुड्स ने 27 मई को ‘गोल्फ डाइजेस्ट’ को दिये साक्षात्कार में कहा था कि उनके लिए सर्जरी से ज्यादा मुश्किल रिहैबिलिटेशन है. वुड्स ने 2019 में जापान में जोजो चैम्पियशिप में अपना आखिरी खिताब जीता था. यह पीजीए टूर पर उनका 82वां खिताब था. उन्होंने इस जीत से सैम स्नीड के पीजीए टूर के खिताबों की रिकॉर्ड संख्या की बराबरी की थी.

Tags: Golf, Sports news, Tiger Woods





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  ⁄  two  =  three