Free Video Downloader

Shubman gill hits 4 at mumbai wankhede stadium spectators chants sachin sachin watch video – IND vs NZ 2nd Test : शुभमन गिल ने लगाया चौका तो मुंबई में फैंस ने मचाया शोर- सचिन, सचिन.. देखिए


नई दिल्ली. भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. मुंबई में इस सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच (IND vs NZ 2nd Test) खेला जा रहा है. मुकाबले के तीसरे दिन शुभमन गिल (Shubman Gill) भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी को उतरे. उन्होंने टिम साउदी पर शानदार चौका जड़ा, तो मुंबई में फैंस महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को याद करने लगे. स्टेडियम में मौजूदा दर्शकों ने ‘सचिन-सचिन’ का शोर मचाना शुरू कर दिया.

सभी इस बात को बेहतर तौर पर जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर क्रिकेट की दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सचिन का घरेलू मैदान भी रहा, ऐसे में क्रिकेट प्रेमी जब भी वानखेड़े स्टेडियम में आते हैं तो अपने पसंदीदा बल्लेबाज को याद करते हैं. ऐसा ही नजारा रविवार को देखने को मिला, जब शुभमन गिल के चौके के बाद वानखेड़े स्टेडियम में दर्शक ‘सचिन-सचिन’ कहते हुए शोर मचाने लगे. जब सचिन मैदान पर होते थे तो भी इसी तरह का शोर मचाया जाता था.

इसे भी देखें, सचिन ने की शुभमन गिल की तारीफ, बोले- उनके पास हर क्रम पर बल्लेबाजी की तकनीक

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसे सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से भी जोड़कर देख रहे हैं लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हैं कि सारा और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शुभमन गिल की बात करें तो उन्होंने मुंबई टेस्ट की पहली पारी में 44 रन बनाए थे. सचिन ने हाल में गिल की तारीफ की थी. उन्होंने साथ ही कहा कि गिल को अब बड़ी पारियां भी खेलनी चाहिए.

भारत ने इस टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत की, जहां मयंक अग्रवाल ने 150 रनों की शानदार पारी खेली. भारत ने पहली पारी में 325 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड की पहली पारी मात्र 62 रन पर समेट दी थी. फिर चेतेश्वर पुजारा और मयंक अग्रवाल ने दूसरी पारी में भी शानदार शुरुआत की और 107 रन की ओपनिंग साझेदारी की. गिल नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे थे.

Tags: Cricket news, IND vs NZ, India vs New Zealand 2021, Sachin tendulkar, Shubman gill





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

forty five  ⁄    =  9