Free Video Downloader

russian tennis player daniil medvedev collided with on court camera lost match watch video – News18 हिंदी


नई दिल्ली. टेनिस कोर्ट पर कई बार खिलाड़ी निराशा में ऐसी हरकर कर बैठते हैं जिसके वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ रूस के दानिल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) के साथ, जो ऑन-कोर्ट कैमरे से टकरा गए. फॉर्म में चल रहे मेदवेदेव को शनिवार को सिनसिनाटी में वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के सेमीफाइनल में रूस के ही आंद्रे रुबलेव ने 2-6, 6-3, 6-3 से शिकस्त दी. रुबलेव रविवार को अपने पहले मास्टर्स 1000 खिताब के लिए अलेक्जेंडर ज्वेरेव से भिड़ेंगे.

ज्वेरेव ने स्टेफानोस सितसिपास को 6-4, 3-6, 7-6 (4) से रोमांचक रहे दूसरे सेमीफाइनल में हराया. इसे यूएस ओपन से पहले अभ्यास के तौर पर भी देखा जा रहा है. मेदवेदेव टूर्नामेंट में शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी थे और खिताब के दावेदार माने जा रहे थे लेकिन रुबलेव ने उन्हें दूसरे सेट में बेसलाइन पर गेंद का पीछा करते हुए मात दी.

इसे भी पढ़ें, ट्रेन में ऊपर की सीट मिलने पर छलका भारतीय पैरा एथलीट का दर्द, फर्श पर सोकर करनी पड़ी थी यात्रा

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी मेदवेदेव ने कैमरा ऑपरेटर पर अपना हाथ मारा. हालांकि यह सब गेंद को मारने के दौरान हुआ और कैमरा ही गिर गया. चेयर अंपायर यह सुनिश्चित करने के लिए उतरे कि दोनों ठीक हैं. इसके बाद मेदवेदेव ने अंपायर से कहा, ‘इसे दूर ले जाओ. मेरा हाथ लगभग टूट गया.’ टूर्नामेंट के आयोजकों ने अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया.

2019 में टूर्नामेंट जीतने वाले मेदवेदेव ने शनिवार को मीडियाकर्मियों से भी मुलाकात नहीं की लेकिन रुबलेव ने कहा कि यह घटना चिंताजनक है. रुबलेव ने संवाददाताओं से कहा, ‘बेशक, इन क्षणों में यह वास्तव में खतरनाक है. यह एथलीट के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्हें चोट लग सकती थी.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि उनके साथ सब कुछ ठीक है. कम से कम, जिस तरह से वह खेल रहे थे, ऐसा लगता है कि कुछ भी गंभीर नहीं हुआ.’

Tags: Alexander Zverev, Cincinnati Open, Sports news, Tennis, Tennis Player





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixty eight  ⁄  34  =