Free Video Downloader

Indian super league mumbai city beat bengaluru fc to top in points table


बामबोलिम. मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL-2021) फुटबॉल प्रतियोगिता के शनिवार रात को खेले गए मैच में बेंगलुरू एफसी को 3-1 से शिकस्त दी. इगोर एंगुलो ने 9वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर मुंबई सिटी (Mumbai City) का खाता खोला. बेंगलुरू टीम (Bengaluru FC) के लिए खेल रहे क्लीटन सिल्वा ने 20वें मिनट में फ्री किक पर गोल करके स्कोर बराबर कर दिया. हाफ टाइम तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं लेकिन दूसरे हाफ में मुंबई ने 2 गोल कर दिए जो बाद में निर्णायक साबित हुए.

आईएसएल के इस मुकाबले में मोर्तादा फाल ने 54वें मिनट में हेडर से गोल करके मुंबई सिटी को फिर से आगे कर दिया जबकि यगोर कताऊ ने 85वें मिनट में उसकी जीत सुनिश्चित की. मुंबई सिटी की चार मैचों में यह तीसरी जीत है जिससे उसके 9 अंक हो गए हैं. इससे वह तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है. बेंगलुरू को दूसरी हार का सामना करना पड़ा और उसके 4 मैचों में 4 ही अंक हैं.

इसे भी देखें, मुंबई सिटी की जीत से शुरुआत, इगोर एंगुलो के दम पर एफसी गोवा को दी मात

मुंबई सिटी के हेड कोच डेस बकिंगम अपनी टीम के इस शानदार प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि हैदराबाद से मिली हार के बाद टीम ने वापसी की. उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘मुझे इस टीम पर गर्व है जो अलग-अलग अंदाज में खेल रही है और मुकाबले जीत रही है. हैदराबाद से मिली हार के बाद खिलाड़ियों ने दमदार वापसी की. मुझे लगता है कि सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है. हैदराबाद के खिलाफ भी हम अच्छा खेले लेकिन विपक्षी उस वक्त काफी बेहतर थे. हम चाहते हैं कि यही लय बरकरार रहे.’

Tags: Football, Indian super league, ISL, Mumbai Covid Update, Sports news





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifty  ⁄    =  five