Free Video Downloader

India vs New Zealand Mumbai test Virat Kohli makes funny gestures as spider cam halted play and forces early tea watch video


नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट की दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन वो इसे बड़े स्कोर में नहीं तब्दील कर पाए और 36 रन बनाकर आउट हो गए. इससे उनके फैंस जरूर मायूस हुए होंगे. हालांकि, उन्होंने अपने प्रशंसकों को मुस्कुराने का एक मौका जरूर दिया. जब बीच मैच के दौरान वो स्पाइडर-कैम से बातें करने लगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वाकया न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के चौथे ओवर के फौरन बाद हुआ. यह ओवर रविचंद्नन अश्विन (R Ashwin) ने फेंका था और इसकी आखिरी गेंद पर उन्होंने कीवी कप्तान टॉम लाथम (Tom Latham) को आउट किया था. भारतीय टीम अभी पूरी तरह इस विकेट का जश्न भी नहीं मना पाई थी कि स्पाइडर-कैम में कुछ खराबी आ गई और वो मैदान के बिल्कुल करीब आ गया. इस वजह से खेल रोकना पड़ा.

भारतीय खिलाड़ियों ने भी इस मौके को नहीं गंवाया और वो स्पाइडर-कैम को निहारने के लिए उसके पास पहुंच गए. श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और रविचंद्नन अश्विन ने कैमरे के लैंस के आगे हाथ हिलाया और उसे ऊपर करने की कोशिश भी की. लेकिन स्पाइडर-कैम ऊपर ही नहीं गया. ऐसा 5 मिनट तक चलता रहा.

IND vs NZ: एजाज पटेल ने रचा इतिहास, भारत के खिलाफ टेस्ट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी

कोहली ने स्पाइडर-कैम से की बातें
स्पाइडर-कैमरा में आई खराबी के बाद अंपायर ने जल्दी टी-ब्रेक लेने का फैसला किया. जब भारतीय टीम टी-ब्रेक के लिए मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रही थी, तब विराट कोहली (Virat Kohli) भी खुद को नहीं रोक पाए और स्पाइडर-कैम के पास पहुंच गए और उससे बातें करने लगे. अब कैमरे के कारण भले ही मैच में बाधा पैदा हुई. लेकिन कोहली के फैंस का तो दिन बन गया. वो अपने स्टार के इस अंदाज को देखकर जरूर खुश हुए होंगे.

इसे भी देखें, शुभमन गिल ने लगाया चौका तो मुंबई में फैंस ने मचाया शोर- सचिन, सचिन.. देखिए – Video

जहां तक मैच की बात है तो भारत ने अपनी दूसरी पारी 276/7 पर घोषित की  और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 540 रन का लक्ष्य़ दिया. इसका पीछा करते हुए कीवी टीम लड़खड़ा गई और पहले तीन बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए.

Tags: BCCI, Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 1st test, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Virat Kohli





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  1  =  three