रोजर फेडरर को चलने के लिए लेना होगा बैसाखियों का सहारा, कहा-शायद पूरा हो चुका है करियर


बासेल. रोजर फेडर (Roger Federer ) दाहिने घुटने के तीसरे ऑपरेशन के कारण यूएस ओपन नहीं खेलेंगे और उन्हें कई महीने टेनिस से दूर रहने के बावजूद वापसी की मामूली सी ही सही, लेकिन उम्मीद है. फेडरर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो संदेश के जरिये यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैने कई डॉक्टरों को दिखाया और हर तरह की जानकारी ली. मेरा घुटना ग्रासकोर्ट सत्र और विंबलडन के दौरान और चोटिल हो गया.

उन्होंने मुझे कहा कि सर्जरी की जरूरत है और मैने उनकी राय मानने का फैसला किया. मैं कई सप्ताह तक बैसाखियों पर रहूंगा और कई महीनों टेनिस से दूर भी. 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन 40 वर्ष के फेडरर ने स्वीकार किया कि शायद उनका करियर पूरा हो चुका है लेकिन कहा कि वह एक और वापसी के लक्ष्य के साथ घुटने का उपचार करा रहे हैं.

फ्रेंच ओपन से वापस ले लिया था नाम
उन्होंने कहा कि मैं स्वस्थ रहना चाहता हूं. मैं खुद को उम्मीद की एक किरण देना चाहता हूं कि टूर पर वापसी कर सकूंगा. मैं यथार्थवादी हूं. मुझे पता है कि इस उम्र में यह कितना मुश्किल है. फेडरर 2020 ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद लगभग एक साल टेनिस से इसी वजह से दूर रहे.

पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा, सिंधु को मिली आइसक्रीम

WFI के नोटिस से विनेश फोगाट मायूस, बुरे बर्ताव और ट्रेनिंग से इनकार के आरोप पर दिया यह जवाब

वह मई में फ्रेंच ओपन के जरिये लौटे और तीन जीत के बाद नाम वापिस ले लिया. विंबडलन में वह क्वार्टर फाइनल में हार गए थे और घुटने की चोट की वजह से टोक्यो ओलंपिक भी नहीं खेल पाए. सत्र का आखिरी ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन 30 अगस्त से शुरू होगा.

Tags: Roger Federer, Sports news, Tennis, US Open





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

55  ⁄  fifty five  =