Free Video Downloader

US Open Qualifiers में भारतीय चुनौती समाप्‍त, सानिया मिर्जा क्लीवलैंड के सेमीफाइनल में


न्यूयॉर्क. यूएस ओपन क्‍वालिफायर (US Open Qualifiers) में प्रजनेश गुणेश्वरन को दूसरे दौर में अमेरिका के क्रिस्टोफर यूबैंक्स ने सीधे सेटों में हरा दिया. इसी के साथ भारत की सिंगल्‍स में चुनौती समाप्त हो गई. दुनिया के 156वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी प्रजनेश को 216वीं रैंकिंग वाले यूबैंक्स ने 6- 3, 6- 4 से मात दी . गुणेश्वरन ने 2019 में मुख्य ड्रॉ में क्वालीफाई किया था जहां उन्हें रूस के दानिल मेदवेदेव ने पहले दौर में हरा दिया था.

भारत के सुमित नागल और रामकुमार रामनाथन को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा. नागल को अर्जेंटीना के जुआन पाब्लो फिकोविच ने 7-5, 4 -6, 6-3 से हराया, जबकि रामकुमार को रूस के एवजेनी डॉनस्कॉय ने 4-6, 7 -6, 6 – 4 से परास्त किया. अंकिता रैना वीमंस सिंगल्‍स क्‍वालिफायर के पहले दौर में अमेरिका की जैमी लोएब से 3-6, 6- 2, 4 – 6 से हार गई.

सानिया और मैकहेल की जोड़ी क्‍लीवलैंड के सेमीफाइनल में
वहीं भारत की सानिया मिर्जा और अमेरिका की क्रिस्टीना मैकहेल की जोड़ी क्लीवलैंड टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई. सानिया और मैकहेल ने चेक गणराज्य की लूसी राडेस्का और चीन की शुआई झांग को 6 -3, 6- 3 से हराया.

Tokyo Paralympics: भाविनाबेन पटेल ने रचा इतिहास, मेडल से अब 2 जीत दूर

Tokyo Paralympics: बमों की आवाज में सुबह, खाने के लिए लंबी लाइन, जानिए वर्ल्‍ड चैंपियन धावक की कहानी

उन्होंने 9 ब्रेक प्वाइंट में से 5 भुनाकर आसान जीत दर्ज की. अब उनका सामना नॉर्वे की उलरिक्के इकेरी और अमेरिका की कैथरीन हैरीसन की जोड़ी से होगा. सानिया और मैकहेल ने अभी तक टूर्नामेंट में एक भी सेट नहीं गंवाया है. उन्होंने पहले दौर में जॉर्जिया की ओकसाना कालाश्निकोवा और रोमानिया की आंद्रिया मितू को 6- 3, 6- 2 से हराया था.

Tags: Ankita Raina, Prajnesh Gunneswaran, Sania mirza, Sports news, Tennis, US Open





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

  ⁄  four  =  1